नाबालिग लड़की को बर्बाद करने वाले कलियुगी को पुलिस ने दबोचा…

नाबालिग लड़की को बर्बाद करने वाले कलियुगी को पुलिस ने दबोचा…

नोएडा, । कहते हैं एक मछली सारे तालाब को गंदा कर देती है। उसी तरह अब कुछ कलियुगी गुरुओं की वजह से गुरु शिष्य परंपरा की पवित्रता ही तार-तार होने लगी है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली फेज-दो में सामने आई है। यहां एक डांस टीचर ने अपनी नाबालिग शिष्या की अस्मत लूट ली। पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी ने बताया कि कोतवाली फेज दो क्षेत्र के गांव में एक परिवार रहता है। उसके घर में एक 16 वर्ष की होनहार बेटी भी है। बेटी की प्रतिभा को देखकर पिता उसे डांस सीखने के लिए एक डांस टीचर के पास भेजा। यह टीचर कोतवाली फेज दो क्षेत्र के नया गांव में रहता है। वह पेशे से डांस टीचर है। उसके पास दूसरे बच्चे भी डांस सीखने जाते हैं। उन्होंने बताया नाबालिग लड़की के पिता ने भी अपनी नाबालिग बेटी को उसके पास डांस सीखने के लिए भेजने लगा।

डीसीपी के मुताबिक, लड़की के पिता ने बताया कि 27 मई को बेटी ने उन्हें जानकारी दी कि डांस टीचर धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता है। पुलिस ने शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। लोकल इंटेलिजेंस तथा गोपनीय सूचना के आधार पर उसे जल्दी ही कामयाबी मिल गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज यानि रविवार को शिवम पारस अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर यूजी-4, सेक्टर 87, नया गांव निवासी डांस टीचर आशीष पुत्र सालिकराम को गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी रवि एंक्लेव के पास से की गई है। डीसीपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…