मकान मालिक ने हत्या कर पेड़ पर लटकाया किरायेदार का शव!..

मकान मालिक ने हत्या कर पेड़ पर लटकाया किरायेदार का शव!..

ग्रेटर नोएडा,। करीब 3 माह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटके मिले युवक के शव के मामले में मकान मालिक सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। मृतक की पत्नी ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए न्यायालय में गुहार लगाई थी। न्यायालय के आदेश पर मकान मालिक, उसकी पत्नी सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि गत 27 जनवरी को बिरोंडी गांव के जंगल में राजू नामक युवक का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था। इस संबंध में उसकी पत्नी रूमा ने न्यायालय में वाद दायर कर मकान मालिक श्यामवीर भाटी उनकी पत्नी उमा सहित चार लोगों के खिलाफ राजू की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग की थी। रुमा की शिकायत पर न्यायालय ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया।

न्यायालय के आदेश पर श्यामवीर भाटी सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक राजू मूल रूप से ग्राम थोरा ककोड़ बुलंदशहर का रहने वाला था और बिरोंडी गांव में वह अपनी पत्नी के साथ किराये पर रह रहा था। राजू एक कंपनी में ड्राइवर के रूप में कार्यरत था। आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…