शेखर सुमन ने पत्नी को गिफ्ट की लग्जरी कार, कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान…

शेखर सुमन ने पत्नी को गिफ्ट की लग्जरी कार, कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान…

मुंबई, 29 अप्रैल। अभिनेता शेखर सुमन इस समय सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपनी पत्नी को उनकी शादी की सालगिरह पर एक लग्जरी कार गिफ्ट की है। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस फोटो में शेखर सुमन एक नई ”BMW” के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। शेखर सुमन सलमान खान के रियलिटी शो ”बिग बॉस 16” के एक विशेष संडे सेगमेंट की मेजबानी करते थे, प्रशंसकों ने इस एपिसोड को भी बहुत पसंद किया।

शेखर सुमन ने अपनी पत्नी अलका को एक महंगी BMWi7 सीरीज कार गिफ्ट की है। कार की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस कार की कीमत 2.4 करोड़ रुपये है। इस लग्जरी कार से अभिनेता ने अपनी पत्नी अलका को सरप्राइज दिया। शादी की सालगिरह को खास बनाने के लिए शेखर सुमन ने ढाई करोड़ रुपये खर्च किए।

शेखर सुमन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर में उनके साथ उनका बेटा अध्ययन सुमन भी नजर आ रहा है। दोनों कार को किस करते नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में अलका वेडिंग एनिवर्सरी का केक काटती नजर आ रही हैं। बिग बॉस 16 में नजर आ चुके शिव ठाकरे ने भी शेखर सुमन को इस खास मौके पर बधाई दी।

शेखर सुमन कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। शेखर के बेटे अध्ययन सुमन को रोहित शेट्टी की ”खतरों के खिलाड़ी सीजन 13” में देखे जाने की अफवाह थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह साफ है कि वह अब शो का हिस्सा नहीं होंगे। अध्ययन सुमन फिलहाल एक बड़े ओटीटी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…