रणवीर सिंह ने ‘जयेशभाई जोरदार’ पर दिया बड़ा अपेडट, लिखा- ‘अपना टेम आएगा ने…

लखनऊ।हिन्द वतन समाचार…

रणवीर सिंह ने ‘जयेशभाई जोरदार’ पर दिया बड़ा अपेडट, लिखा- ‘अपना टेम आएगा ने…

बॉलीवुड के जिंदादिल अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी अगली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की शूटिंग पूरी कर ली है. रणवीर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के निर्देशक दिव्यांग ठक्कर और निर्माता मनीष शर्मा संग अपनी एक तस्वीर साझा की है.

तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा कि शूटिंग पूरी हुई, हैशटैगजयेशभाईजोरदार. मनीष सर के साथ ‘बैंड बाजा बारात’ से लेकर ‘जयेशभाई जोरदार’ तक..आपके मार्गदर्शन में ये 10 साल असाधारण रहा. दिव्यांग आप प्यार और सकारात्मक ऊर्जा का स्त्रोत हैं। मुझे अपना जयेश बनाने के लिए आपका धन्यवाद, अपना टेम आएगा ने.

नए लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित ‘जयेशभाई जोरदार’ गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मजेदार फिल्म है और रणवीर इसमें एक गुजराती के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म में साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे रणवीर सिंह के अपोजिट रोल में हैं. इस फिल्म से शालिनी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. जयेशभाई के बारे में रणवीर सिंह ने बताया कि जैसा कि चार्ली चैपलिन ने एक बार कहा था कि सही मायने में हंसने के लिए, आपको अपना दर्द सहने में सक्षम होना चाहिए और इसके साथ खेलना चाहिए. जयेशभाई एक साधारण व्यक्ति, जो एक असाधारण स्थिति में कुछ असाधारण करते हुए समाप्त होता है.

बता दें कि शालिनी पांडे तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी में नजर आई थीं. ये एक रोमांटिक ड्रामा थी. फिल्म को काफी पसंद किया गया. इसके अलावा शालिनी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह भी बड़ी हिट साबित हुई थी.

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…