प्रशंसकों की उपस्थिति खिलाड़ियों को मैट पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करेगी : मनप्रीत सिंह…

प्रशंसकों की उपस्थिति खिलाड़ियों को मैट पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करेगी : मनप्रीत सिंह…

नई दिल्ली, 23 सितंबर। प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के पहले हाफ में हरियाणा स्टीलर्स की टीम 8 अक्टूबर को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा स्टेडियम में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। सीजन 6 में अपने पहले मैच को लेकर स्टीलर्स के मुख्य कोच मनप्रीत सिंह ने कहा, “हम बंगाल वारियर्स जैसी मजबूत टीम के खिलाफ अपने पहले मैच को लेकर उत्सुक हैं। हमारे खिलाड़ी एक महीने से अधिक समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, और हमें विश्वास है कि हम प्रतियोगिता के लिए तैयार हैं।”

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के स्वामित्व वाली हरियाणा स्टीलर्स की टीम अक्टूबर और नवंबर के महीनों के बीच 11 मैचों में प्रतिस्पर्धा करेगी, जो दो स्थानों – बेंगलुरु में श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम और पुणे में श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स (बैडमिंटन कोर्ट), बालेवाड़ी में खेला जाएगा। इस बार, प्रशंसकों के पास स्टेडियम में वापस आने और अपने पसंदीदा सितारों को एक्शन में देखने का मौका होगा।

कोच मनप्रीत ने कहा कि प्रशंसकों की उपस्थिति खिलाड़ियों को मैट पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करेगी। उन्होंने कहा, “सभी एथलीट हमेशा प्रशंसकों के साथ प्रतिस्पर्धा करने का आनंद लेते हैं। यह खिलाड़ी को प्रत्येक खेल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की प्रेरणा देता है। हमें विश्वास है कि प्रशंसकों की उपस्थिति हमारे खिलाड़ियों को स्वतंत्र रूप से खेलने और वातावरण का आनंद लेने की अनुमति देगी। हम सीजन शुरू होने को लेकर उत्सुक हैं।”

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…