फाल्गुनी पाठक का गाना ‘वसालड़ी’ रिलीज…

फाल्गुनी पाठक का गाना वसालड़ीरिलीज…

 मुंबई, 14 सितंबर। गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक नवरात्रि के अवसर पर अपना नया गाना वसालड़ीलेकर आ रही हैं। नवरात्रि के त्यौहार का लोगों को बेसब्री से इंतजार होता है। इस बार नवरात्री के अवसर पर गरबा क़्वीन फाल्गुनी पाठक अपने फैंस के लिए लेकर वसावड़ी गाना लेकर आ रहीं है।

 विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित इस गाने के लिए फाल्गुनी ने शैल हांडा के साथ टीम अप किया है। शैल ने इस गाने को कंपोज़ किया और फाल्गुनी के साथ मिलकर गाया है, और इसके बोल भोजक अशोक अंजाम ने लिखा है। इस कलरफुल, वाइब्रेंट और एनर्जेटिक गरबा वीडियो को जिगर सोनी और सुहराद सोनी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, जबकि वीडियो संजय लोंधे द्वारा निर्देशित किया गया है।

 फाल्गुनी पाठक ने कहा, मैं अपने प्रशंसकों के प्यार के लिए म्यूजिक बनाती हूं और इस नवरात्रि में वसालड़ीउनके लिए मेरी तरफ से एक उपहार है। मुझे उम्मीद है इस गरबा वे मेरे इस गाने को लूप में बजायेंगे, और वे इस गाने पर खूब सारा प्यार न्योछावर करेंगे।

 विनोद भानुशाली ने कहा, फाल्गुनी पाठक के गानों के बिना नवरात्रि अधूरी है। उनके गाने आज भी हमें याद हैं और एक म्यूजिक लेबल के रूप में हमने अपने प्रशंसकों को गरबा करने के लिए एक नया गाना देने का प्रयास किया है। वसालड़ीउनके संगीत के असली सार को दर्शाता है, उनकी सिग्नेचर स्टाइल के साथ अपनेपन की भावना लाती है और हमें पूरा विश्वास है कि इस त्योहारी सीजन में यह आपका नया पसंदीदा गीत होगा।यह गाना हिट्ज़ म्यूजिक पर अब उपलब्ध है।

 हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…