बाइक सवार बदमाशों ने 6 थाना क्षेत्रों में 30 किमी तक सड़क पर की ताबड़तोड़ फायरिंग…

बाइक सवार बदमाशों ने 6 थाना क्षेत्रों में 30 किमी तक सड़क पर की ताबड़तोड़ फायरिंग…

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश 👆

एक की मौत, 10 घायल: पूरे राज्य में मचा हड़कंप, गोलियां बरसाने वाले फरार…

डीआईजी, एसपी मौके पर: 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड…

लखनऊ/पटना। बिहार के बेगूसराय जिले में मंगलवार की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने 6 थाना क्षेत्रों से गुजरते हुये करीब 30 किलोमीटर के दायरे में लगातार तोबड़तोड़ फायरिंग कर 11 लोगों को घायल कर दिया और फरार हो गए। तीन घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है, एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस सनसनीखेज घटना से पूरे बिहार में हड़कंप मच गया है। भाजपा ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इससे बड़ा क्या सबूत होगा कि बिहार में जंगलराज लौट आया है। बेगूसराय में लोगों ने आज खुद से ‘बंद’ रखा है। अभी तक फायरिंग करने वालों का कुछ पता नहीं चल सका है। इस बीच बेगूसराय के एसपी ने लापरवाही बरतने में आज 7 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।
जिले के चकिया थाना क्षेत्र से बछवाड़ा थाना क्षेत्र तक लागातार फायरिंग करने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। की। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बाइक सवार अपराधी समस्तीपुर की ओर भाग निकले। पुलिस मुख्यालय ने अपराधियों की तलाश के लिए छह जिलों की पुलिस को लगाया है। बेगूसराय सहित कई जिलों की सीमाएं सील कर दी गई हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए तीन जांच टीम बनाई गई है। घायलों का कहना है कि बाइक चला रहा युवक अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था। सबसे पहले अपराधियों ने एनएच 28 पर बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना गांव के पास तीन लोगों को गोली मारी। फिर फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगराहाडीह के पास दो बाइक सवार युवकों को गोली मार दी। फिर चकिया ओपी क्षेत्र के मल्हीपुर, मस्जिद चौक के पास फायरिंग की। 30 किमी तक अपराधी फायरिंग करते रहे लेकिन पुलिस का एक भी जवान की नजर अपराधियों पर नहीं पड़ी।
फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगराहाडीह के पास अपराधियों ने बाइक सवार दो युवकों को गोली मारी। जिसमें बिजली कंपनी में काम करने वाले इंजीनियर सह पंचायत समिति सदस्य चंदन कुमार की मौत हो गई। जबकि फायरिंग में गौतम कुमार, नीतीश कुमार, रोहित पंडित, जीतू पासवान, रंजीय यादव, अविनाश कुमार, भरत यादव, प्रशांत रजक, अमरजीत दास, नीतीश कुमार घायल हो गए। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत है। एडीजी (मुख्यालय) जीतेंद्र सिंह गंगवार ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह नाकेबंदी की गई है। डीआईजी और एसपी मौके पर कैंप कर रहे हैं।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,