पहली पुण्यतिथि पर टेलीविजन जगत की हस्तियों ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद…

पहली पुण्यतिथि पर टेलीविजन जगत की हस्तियों ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद…

मुंबई, 02 सितंबर। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की आज पहली पुण्यतिथि है। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर,2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। महज 40 साल की उम्र में वह इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। वहीं आज उनकी पहली बरसी पर टेलीविजन जगत से जुड़े उनके कई साथी कलाकार उन्हें सोशल मीडिया के जरिये श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ एनिवर्सरी पर ट्वीट शेयर किया। उन्होंने सिद्धार्थ के नाम का हैशटैग शेयर करते हुए ब्रोकन हार्ट इमोजी शेयर किया।

विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, लेजेंड असल में कभी नहीं मरते हैं। वह केवल अपना अवतार बदलते हैं। इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, वह हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।

‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा रह चुके तहसीन पूनावाला ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए पोस्ट शेयर की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, हम आपको याद करते हैं सिद्धार्थ शुक्ला।

अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए कहा-ऐसा लग रहा है जैसे कल की ही बात हो। जब भी मेरे दिमाग में यह आता है कि वह हमारे साथ नहीं हैं तो मुझे बहुत बुरा महसूस होता है। वह एक जेंटलमैन थे। शो में भले ही हमारी लड़ाइयां हुईं हों, लेकिन शो के बाहर हम दोस्त थे। मैं कई बार यह सोचकर मुस्कुराती हूं कि वह मेरे साथ फ्लर्ट करते थे और मेरी टांग भी खींचते थे।

इन सभी के अलावा मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर रही है।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…