एशिया कप 2022: हांगकांग ने विराट कोहली को भेंट की टीम जर्सी, दिया दिल को छू लेने वाला संदेश

एशिया कप 2022: हांगकांग ने विराट कोहली को भेंट की टीम जर्सी, दिया दिल को छू लेने वाला संदेश

दुबई, 01 सितंबर । हांगकांग क्रिकेट टीम ने बुधवार को स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को टीम की जर्सी भेंट की। जिस पर एक दिल छू लेने वाला संदेश भी लिखा था।

सूर्यकुमार यादव (नाबाद 68) और विराट कोहली के (नाबाद 59) के बेहतरीन अर्धशतकों की बदौलत भारत ने बुधवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हांगकांग को 40 रनों से हराकर एशिया कप 2022 के सुपर फोर चरण में क्वालीफाई किया।

विराट को भेंट की गई जर्सी पर लिखा था, विराट, एक पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। हम आपके साथ खड़े हैं! आगे कई अविश्वसनीय दिन हैं। ढ़ेर सारे प्यार के साथ। टीम हांगकांग।

कोहली इस उपहार से खुश थे और उन्होंने इसके लिए हांगकांग की टीम को धन्यवाद दिया। कोहली ने जर्सी की फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिया, धन्यवाद हांगकांग क्रिकेट। यह उपहार वास्तव में अच्छा और बहुत प्यारा है।

बता दें कि वर्ष 2022 विशेष रूप से कोहली के लिए बहुत कठिन रहा है। इस साल, कोहली ने अपनी टीम के लिए केवल छह टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 35.00 के औसत से 175 रन बनाए हैं। इस साल प्रारूप में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 59 रन है। उन्होंने इस प्रारूप में भारत के लिए दो अर्धशतक बनाए हैं।

इस साल सभी प्रारूपों में, उन्होंने 18 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और 21 पारियों में, वह 28.50 की औसत से केवल 570 रन ही बना पाए हैं। उनके बल्ले से केवल पांच अर्धशतक निकले हैं, जिसमें 79 का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।

हांगकांग के खिलाफ मैच की बात करें तो इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 192 रन बनाए। पूर्व कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 59 और सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 68 रन बनाए। इसके अलावा केएल राहुल ने 36 रन बनाए।

जवाब में हांगकांग की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 152 रन ही बना सकी और 40 रन से मैच हार गई। हांगकांग की तरफ से बाबर हयात ने 41, किंचित शाह ने 30 और जीशान अली ने नाबाद 26 रन बनाए।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…