पंखुड़ी ने पति गौतम रोडे के साथ अपने पहले गणेश उत्सव को किया याद…

पंखुड़ी ने पति गौतम रोडे के साथ अपने पहले गणेश उत्सव को किया याद…

मुंबई, 31 अगस्त। ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री पंखुरी अवस्थी रोडे ने गौतम रोडे के साथ शादी के बाद अपने पहले गणपति उत्सव को याद किया।

वह कहती है, मैंने अपने पति गौतम रोड़े के घर पर गणेशोत्सव की पहली झलक देखी और मैंने व्यक्तिगत रूप से बप्पा की पूजा उनके परिवार के साथ की। फिर गौतम के साथ शादी के बाद, मैं अपने घर में बप्पा लाने लगी। इस त्यौहार का अपना महत्व है, जब बप्पा घर आते हैं, तो दिन रात हम उनकी सेवा करते हैं।

अभिनेत्री, जो वर्तमान में गुड से मीठा इश्क में नजर आ रही है अब पिछले कई सालों से त्यौहार मना रही है और गणपति को विदाई देना उनके लिए कभी आसान नहीं रहा।

पंखुरी का उल्लेख है, महाराष्ट्र में, गणेशोत्सव एक अलग उत्साह के साथ मनाया जाता है। जब बप्पा हमारे घर आते हैं, तो उनके साथ एक अलग संबंध होता है। विदाई देते ही हमारी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

आगे अभिनेत्री ने बताया,गौतम के घर बप्पा के आगमन का यह तेरहवां वर्ष है और हम बहुत उत्साहित हैं कि हम किस प्रकार की मूर्ति चाहते हैं, हमें यह सब कैसे चाहिए, इन सभी बातों का ध्यान रखा गया है और बप्पा के आगमन की सभी तैयारी है बहुत धूमधाम से चल रहा है और हम बहुत खुश हैं।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…