पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय को मारी गोली: आर्डर देने के बाद 2 सौ का फटा नोट लेने से किया था मना…

पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय को मारी गोली: आर्डर देने के बाद 2 सौ का फटा नोट लेने से किया था मना…

2 के खिलाफ FIR…

शाहजहांपुर, 25 अगस्त।आज कल लोग घर बैठे ऑनलाइन खाना मंगाकर खाने में काफी दिलचस्पी दिखाते हैं। मार्केट में कई ऑनलाइन खाना घर पहुंचाने वाली कई कंपनियां भी आ गई हैं, लेकिन शाहजहापुर में डिलीवरी ब्वॉय के साथ बड़ी वारदात हुई है। जहां पिज्जा और बर्गर का आर्डर पहुंचाने गए डिलीवरी व्वाय को गोली मार दी गई। घटना तब घटी जब डिलीवरी ब्वाय ने फटा नोट लेने से मना कर दिया।

मामला शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र का हैं। यहा कच्चा कटरा मुहल्ले में रहने वाला सचिन कुमार कश्यप टाउन हाल के विलंका कैफे में डिलीवरी ब्वाय का काम करता हैं। सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित कैफे में आया पिज्जा बर्गर के आर्डर की डिलीवरी पहुंचाने के लिए वह कस्टमर के घर पहुंचा। उसके साथ उसका साथी रितिक भी था। दोनों बुधवार की रात करीब 12 बजे जलालनगर निवासी नदीम के यहां डिलीवरी देने पहुंचे।

रितिक के अनुसार सचिन को डिलीवरी के 197 रूपए लेने थे। आरोप है कि नदीम ने उसे 200 रुपये का फटा नोट दे दिया। फटा नोट लेने से जब उसने इन्कार किया तो नदीम व उसका भाई नईम भड़क गए। दोनों गाली गलौज करने लगे। यह देख सचिन ने विरोध किया। जिस पर नदीम ने सचिन की पीठ में गोली मार दी। जबकि रितिक बाल बाल बच गया।

इस मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को राजकीय मेडिकल कालेज भिजवाया। जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे बरेली रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अमित पांडेय ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिशें दी गई हैं। आराेपितों की तलाश जारी हैं।

वरिष्ठ पत्रकार राम निवास तिवारी की रिपोर्ट…