ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, मैट हेनरी की वापसी…

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, मैट हेनरी की वापसी…

वेलिंगटन, 25 अगस्त। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड ने अपने टीम की घोषणा कर दी है। टीम में मैट हेनरी की वापसी हुई है। हेनरी का शामिल होना 15 सदस्यीय टीम में एकमात्र बदलाव है जिसने इस सप्ताह के शुरू में वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में जीत दर्ज की थी।

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार, 6 सितंबर से केर्न्स में तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला शुरु होगी, जो 11 सितंबर को समाप्त होगी।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के साथ हमारी बड़ी प्रतिद्वंद्विता है; यह हमेशा प्रशंसकों के लिए एक बड़ा अवसर होता है, और टीम वास्तव में इसके लिए तत्पर रहती है। हम जानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया को अपनी परिस्थितियों में हराना कितना मुश्किल है और हम चुनौती का इंतजार कर रहे हैं। मैट का वापस स्वागत करना बहुत अच्छा है। वह पिछले कुछ वर्षों से हमारे अग्रिम पंक्ति के गेंदबाजों में से एक रहे हैं।

न्यूजीलैंड की वनडे टीम इस प्रकार है: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लैथम (विकेटकीपर), डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, बेन सियर्स, टिम साउथी।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…