मामला बंद करवाने के नाम पर भाजपा में शामिल होने का मिला ऑफर : सिसोदिया

मामला बंद करवाने के नाम पर भाजपा में शामिल होने का मिला ऑफर : सिसोदिया

 

नई दिल्ली, 22 अगस्त । दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें भाजपा की तरफ से ऑफर आया था कि अगर वह उनकी पार्टी में शामिल हो जाएंगे तो उनके खिलाफ ईडी और सीबीआई के सारे मामले बंद कर दिए जाएंगे।

श्री सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें भाजपा से संदेश आया है कि वे आम आदमी पार्टी (आप) को छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाएं, भाजपा उनके विरुद्ध चल रहे सीबीआई-ईडी के झूठे मामले बंद करवा देगी।

उन्होंने भाजपा को जबाव देते हुए कहा, “मैं राजपूत हूँ, महाराणा प्रताप का वंशज हूँ। सर कटवा लूँगा, लेकिन भ्रष्टचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूँगा नहीं। उन्होंने आगे कहा कि मेरे खिलाफ सारे मामले झूठे हैं और भाजपा को जो करना है कर ले।”

आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा श्री सिसोदिया सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर गुजरात जाने के संदर्भ में उन्होंने कहा, ‘‘मैं श्री केजरीवाल के साथ दे दिन के दौरे पर गुजरात जा रहा हूँ। जिस तरह से दिल्ली में पिछले 7-8 सालों में शिक्षा-स्वास्थ्य व रोजगार के क्षेत्र में काम हुए हैं तथा सरकार ने दिल्ली की जनता को 7-8 सालों में महंगाई से लड़ने में मदद की है और पिछले पांच महीनों में पंजाब में भी जिस तेजी से काम हुए हैं, उससे प्रभावित होकर गुजरात की जनता भी अरविंद केजरीवाल को एक मौका देना चाह रही है।”

श्री सिसोदिया ने बताया कि वह और श्री केजरीवाल जी अपने गुजरात में अलग-अलग जगहों पर जाकर लोगों से मिलेंगे और उनसे अपील करेंगे कि इस बार राज्य की जनता एक मौका अरविंद केजरीवाल को दे। उन्होंने कहा, ‘‘हम पांच साल में गुजरात में वो कर दिखायेंगे जो भारतीय जनता पार्टी के पिछले 27 सालों के शासन में नहीं हुआ। पिछले 27 सालों में भाजपा ने गुजरात की जनता के लिए शिक्षा-स्वास्थ्य-रोजगार के लिए कुछ नहीं किया। लगातार बढ़ती महंगाई से जनता की कमर टूट गई, लेकिन गुजरात की भाजपा सरकार ने महंगाई से लड़ने के लिए कुछ नहीं किया।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…