*’पति पत्नी और वो’ के चक्कर में भाजपा नेता को पत्नी व ससुराल वालों ने जमकर धुना, , ,*

*’पति पत्नी और वो’ के चक्कर में भाजपा नेता को पत्नी व ससुराल वालों ने जमकर धुना, , ,*

*दोनों पक्षों की तहरीर पर चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज: पार्टी से निष्कासित किए गए*

*कानपुर।* भाजपा नेता के महिला नेत्री के साथ कार में आपत्तिजनक हालत में मिलने के मामले में पुलिस को दो तहरीर मिली हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर दो-दो लोगों को आरोपी बनाते हुए मुकदमा दर्ज किया है। वहीं मामला उजागर होते ही भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने दोनों से किनारा कर लिया और बयान जारी कर उन्हे पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

बता दें कि कानपुर बुन्देलखण्ड के क्षेत्रीय मंत्री मोहित सोनकर की प्रतापड़ना से तंग उसकी पत्नी मोनी सोनकर और ससुरालीजन विरोध में आ गए। मोनी ने शनिवार की रात पति मोहित को कानपुर भाजपा महिला मोर्चा की एक नेत्री के साथ कार में आपत्तिजनक हालत में आनंदपुरी सोसाइटी परिसर से पकड़ते हुए पिटाई कर दी। इस बीच महिला नेत्री का पति भी आ गए और दोनों पक्षों में मारपीट के बाद मामला जूही थाना जा पहुंचा। इस मामले में पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

एसीपी (बाबूपुरवा) आलोक सिंह ने बताया कि जूही थाने में भाजपा नेता की पिटाई के मामले में दोनों पक्षों की ओर से तहरीर मिली हैं। तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों के दो-दो लोगों को आरोपी बनाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियाें में मोनी सोनकर के पक्ष से मनोज व एक अन्य समेत दो लोग आरोपी हैं जबकि दूसरे पक्ष से मुकेश गोयल व उनकी पत्नी बिन्दु गोयल हैं। वहीं पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

*पार्टी नेताओं ने किया किनारा. . .*

भाजपा नेता की पिटाई के प्रकरण की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व संगठन ने किनारा कर लिया है। कानपुर महानगर के भाजपा नेताओं ने बयान जारी कर कहा है कि दोनों को पार्टी से कुछ दिनों पूर्व निष्कासित कर दिया गया है। कानपुर बुंदेलखण्ड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ दिन पूर्व स्वास्थ्य कारणों से मोहित सोनकर ने इस्तीफा दे दिया था।

*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*