अनुराग व्यास ने पूरी की आशिकाना की शूटिंग: दूसरे सीजन में मेरा रोल ज्यादा दमदार होगा

अनुराग व्यास ने पूरी की आशिकाना की शूटिंग: दूसरे सीजन में मेरा रोल ज्यादा दमदार होगा

 

मुंबई, 20 अगस्त । अभिनेता अनुराग व्यास, जिन्हें गुल खान की वेब सीरीज आशिकाना में एक नेगेटिव किरदार श्याम की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, ने पहले सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है।

वे कहते हैं, हमारे शो का पहला सीजन समाप्त हो गया है और मैंने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे गुल मैम के मार्गदर्शन में और एक अद्भुत टीम के साथ काम करने का अवसर मिला।

मैं हमेशा चाहता था कि लोग मुझे मेरे स्क्रीन नाम से याद करें और शो ने मेरे सपने को सच कर दिया है। अब लोग मुझे श्याम कहते हैं।

नागिन स्टार का कहना है कि इस किरदार को निभाने से उनके अभिनय करियर को फायदा हुआ है। वह एक मनोरोगी का चित्रण कर रहा था, जो खुद को शारीरिक रूप से विकलांग और दयालु व्यक्ति के रूप में दूसरों के सामने प्रस्तुत करता है लेकिन वास्तव में वह एक हत्यारा है।

वह आगे कहते हैं, मुझे लगता है कि मेरी अब तक की अभिनय यात्रा में यह शो सबसे अधिक फायदेमंद रहा है क्योंकि मुझे वह प्रसिद्धि मिली जो एक अभिनेता चाहता है। यह चरित्र वास्तव में विशेष रहा है।

अनुराग दूसरे सीजन की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले एक छोटे से ब्रेक की उम्मीद कर रहा है। उन्होंने आगे कहा, मैं एक छोटे से ब्रेक पर जा रहा हूं। जिसके बाद मैं दूसरे सीजन की शूटिंग फिर से शुरू करूंगा। और दूसरे सीजन में मेरी भूमिका अधिक शक्तिशाली होगी। मेरे दर्शक मेरे एक नए पक्ष का पता लगाएंगे। मैं वास्तव में गुल मैम का आभारी हूं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…