खाई में गिरी कार, दो दोस्तों की मौत, तीन की हालत गंभीर…

खाई में गिरी कार, दो दोस्तों की मौत, तीन की हालत गंभीर…

बरेली (उप्र), 20 अगस्त। दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय मार्ग पर मीरगंज थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

मीरगंज के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया, ‘‘घटना शुक्रवार को रात 11 बजे के करीब हुई। मीरगंज ओवर ब्रिज सेएक कार नीचे 30 फुट खाई में जा गिरी जिसमें पानी भरा था। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’

उन्होंने बताया कि लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी गांव के निवासी पांच दोस्त कार से दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान, मीरगंज ओवरब्रिज पर कार असंतुलित होकर नीचे 30 फुट खाई में जा गिरी, जिससे सभी लोग कार में फंस गए।

अधिकारी ने बताया कि दो घंटे की मशक्कत के बाद उनमें से एक गुरु प्रीत सिंह बाहर निकला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया और कार से सभी को बाहर निकाला, तब तक 40 वर्षीय सलीम और 28 वर्षीय आमिर की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

कार में सवार तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने बरेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज हो रहा है।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…