ऑफिस जा रही युवती पर जानलेवा हमला करने वाले ऑटो चालक को उम्रकैद…

ऑफिस जा रही युवती पर जानलेवा हमला करने वाले ऑटो चालक को उम्रकैद…

एकतरफा प्यार में चाकू से किए थे 7 वार…

नोएडा। जनवरी 2021 का है। एक लड़की अपने घर से ऑफिस की तरफ जा रही थी। उसी दौरान ऑटो चालक ने लड़की कीएकतरफा प्यार में एक लड़की पर 7 बार चाकू से वार करने वाले ऑटो चालक को जिला न्यायालय ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। यह मामला गर्दन पर चाकू से 7 बार वार किए थे। पीड़िता का इलाज काफी महीने तक दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में चलता रहा। इसके अलावा जिला न्यायालय ने पीड़ित लड़की को 30 हजार रुपए देने का भी फैसला सुनाया है। अगर आरोपी पीड़िता को यह जुर्माना नहीं देता तो अतिरिक्त सजा काटनी होगी।

ऑटो चालक युवती से करता था एकतरफा प्यार

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की से एक ऑटो चालक एकतरफा प्यार करता था। जिसकी वजह से ऑटो चालक ने काफी बार युवती से अपने प्रेम का इजहार किया था, लेकिन युवती बार-बार उसको मना करती थी। एक दिन ऑटो चालक शिवनाथ ने बीच सड़क पर युवती को प्रपोज कर दिया। जिसके बाद युवती ने बीच सड़क पर ही ऑटो चालक को फटकार लगा दी और मामले की जानकारी पुलिस से की थी।

9 जनवरी 2021 को युवती पर किया जानलेवा हमला

इस मामले में पुलिस ने ऑटो चालक को पकड़कर थाने में लेकर आ गई। पुलिस ने भी ऑटो चालक को फटकार और धमकाकर उसको छोड़ दिया था। जिसके बाद आरोपी शिवनाथ युवती ने रंजिश रखने लगा और 9 जनवरी 2021 को युवती जब घर से अपने ऑफिस जा रही थी तो उसकी गर्दन पर चाकू से 7 बार वार किए थे। वहां मौजूद राहगीरों ने पीड़िता को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में एडमिट करवाया और वहां से दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अब पीड़ित की हालत ठीक है।

पीड़ित परिवार को देने होंगे 30 हजार रुपए, नहीं तो…

इस मामले में अब 19 महीने बाद पीड़िता को इंसाफ मिला है। इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चली। जिला कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। कोर्ट ने सुनवाई में आदेश देते हुए कहा कि अगर आरोपी ऑटो चालक शिवनाथ 30 हजार रुपए का जुर्माना नहीं देता है तो उसको एक वर्ष की अतिरिक्त सजा भुगतनी पड़ेगी।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…