टुक टुक की अवधारणा एक युवा रूप देने के लिए की गई थी : हिमेश रेशमिया

टुक टुक की अवधारणा एक युवा रूप देने के लिए की गई थी : हिमेश रेशमिया

 

मुंबई, 19 अगस्त । संगीतकार हिमेश रेशमिया का कहना है कि आने वाली फिल्म मिडिल क्लास लव के गाने टुक टुक की अवधारणा फिल्म को युवा रूप देने के लिए बनाई गई थी। संगीत संगीतकार हिमेश रेशमिया ट्रैक के लिए गायक के रूप में डब्लड अप हो गये हैं क्योंकि वह माइक के पीछे पाश्र्व गायिका पायल देव से जुड़ गये हैं।

ट्रैक के बारे में बात करते हुए, हिमेश ने कहा, टुक टुक एक मजेदार आकर्षक नंबर है, जो निश्चित रूप से आपको अपने पैरों पर खड़ा कर देगा। फिल्म की कहानी को दो दोस्तों के बंधन और बिना किसी परवाह के एक अच्छा समय बिताने के साथ आगे बढ़ाया जाना था।

ट्रैक गुरुवार को जारी किया गया। यह गीत फिल्म की कहानी में युवा रोमांस को दशार्ता है जिसमें प्रीत कमानी और ईशा सिंह हैं। गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। पायल के लिए हिमेश के साथ ट्रैक पर काम करना सम्मान की बात थी। पायल ने कहा, इस फिल्म में एक युवा ऊर्जा है और गीत बस यही दर्शाता है। मिडिल क्लास लव में काव्या थापर भी हैं और यह रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित है। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्‍स और जी स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। यह फिल्म 16 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…