मेलबर्न रेनगेड्स ने बल्लेबाज जॉन वेल्स के साथ किया दो साल का करार

मेलबर्न रेनगेड्स ने बल्लेबाज जॉन वेल्स के साथ किया दो साल का करार

 

मेलबर्न, 17 अगस्त । मेलबर्न रेनगेड्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) से पहले दो साल के लिए बल्लेबाज जॉन वेल्स के साथ करार किया है, क्लब ने बुधवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की। वेल्स बिग बैश के सर्वकालिक रन स्कोरर सूची में चौथे स्थान पर हैं। उनसे आगे केवल क्रिस लिन, एरोन फिंच और ग्लेन मैक्सवेल हैं। एडिलेड के साथ पांच सीज़न बिताने के बाद, वेल्स कुछ परिचित चेहरों के साथ रेनगेड्स में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।

मेलबर्न रेनगेड्स ने वेल्स के हवाले से कहा, यह कुछ ऐसा है जिसका मैं वास्तव में इंतजार कर रहा हूं और आधिकारिक तौर पर क्लब का हिस्सा बनने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। उन्होंने कहा, यह वास्तव में रोमांचक है और कुछ सफलता हासिल करने की कोशिश करने के लिए एक बड़ी चुनौती है। टीम में अनुभव का एक अच्छा मिश्रण है और कुछ वाकई अच्छे युवा आ रहे हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम बेहतर करेंगे।

उन्होंने कहा, मेलबर्न डर्बी में खेलना एक ऐसी चीज है जिसका मैं वास्तव में इंतजार कर रहा हूं। वहां भारी दर्शकों के सामने खेलना हमेशा खुद को बेहतर बनाता है और यह हमेशा रोमांचक होता है जब प्रशंसक बाहर होते हैं और कुछ शोर करते हैं।

वेल्स बीबीएल 11 में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने बीबीएल 11 में 501 रन बनाए थे – जिसमें चार अर्धशतक शामिल थे। रेनगेड्स की टीम इस सीजन में मेलबर्न में पांच और जिलॉन्ग में दो घरेलू मैच खेलेगी, जिसमें उनका पहला घरेलू मैच सिडनी थंडर के खिलाफ 18 दिसंबर को मार्वल स्टेडियम में होगा।

मेलबर्न रेनेगेड्स टीम इस प्रकार है: निक मैडिन्सन (कप्तान), जैक इवांस, एरोन फिंच, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, सैम हार्पर, मैकेंजी हार्वे, शॉन मार्श, केन रिचर्डसन, टॉम रोजर्स और जॉन वेल्स।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…