दुल्हन बॉयफ्रेंड को भाई बनकर लाई साथ, शर्मसार किए सारे रिश्ते…

दुल्हन बॉयफ्रेंड को भाई बनकर लाई साथ, शर्मसार किए सारे रिश्ते…

शादी के 3 दिन बाद ही कर गई कांड…

सीकर/राजस्थान:- राजस्थान के सीकर जिले में शादी के तीन दिन बाद पीहर गई नई नवेली दुल्हन अपने बॉय फ्रेंड के साथ भाग गई। दुल्हन अपने पिता के साथ पीहर गई तभी उसके बॉय फ्रेंड ने उसके पति को फोन कर उसे भूल जाने की चेतावनी दे दी थी। थानेदार से पहचान होने की धौंस दिखाते हुए झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी। इसके बाद जब उसके ससुर उसे लेने पहुंचे तो वह घर से गायब मिली। मामले में पीडि़त पति ने एसपी को शिकायत देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिसमें उसने बताया कि आरोपी बॉय फ्रेंड पहले उसकी पत्नी का भाई बनकर घर आया। इसके बाद वह उसे भगाकर ले गया।

10 को शादी 13 से गायब

एसपी को बाजौर निवासी पीडि़त खेमचंद ने लिखित शिकायत दी है। जिसमें उसने बताया कि पिछले महीने 10 जुलाई को उसकी शादी चीपलाटा गांव की रहने वाली कृष्णा से हुई थी। जिसके तीन दिन बाद 13 जुलाई को उसके पिता उसे अपने साथ घर ले गए। उसी रात 10 बजे उसके पास श्रीराम जाट का धमकी भरा फोन आया। जिसमें उसने खेमचंद को कहा कि वह अपनी पत्नी को भूल जाए। कहा कि उसे लेने ससुराल आया तो वह उसे झूठे मुकदमे में फंसा कर थाने में बंद करवा देगा। उसने बताया कि इसके बाद 30 जुलाई को जब सिंजारे पर उसके पिता और कुछ अन्य लोग कृष्णा को लेने उसके पीहर गए तो उसके पिता सुरेश ने कृष्णा को रात से गायब बताया। जब उन्होंने पड़ोसियों से पूछा तो उन्होंने कृष्णा के श्रीराम के साथ जाने की बात कही।

पुलिस पर मिलीभगत का आरोप

खेमचंद का आरोप है कि मामले में थोई थाने की पुलिस भी आरोपी पक्ष से मिली हुई है। उसने बताया कि श्रीराम जाट ने भी जब उसे फोन किया तो थोई थानाधिकारी से पहचान होने की बात कही थी। इसके बाद जब वह थाने में रिपोर्ट लिखवाने गया तो भी पुलिस ने उसका सहयोग नहीं किया।

बहन बताकर भगा ले गया आरोपी

खेमचंद ने बताया कि कि सगाई होने के बाद एक- दो बार श्री राम उसके घर पर भी आया था। जो कृष्णा को अपनी बहन बताता था। साथ ही शादी में भी वह मौजूद था। शादी के बाद भी वही कृष्णा के पिता के साथ उसे लेने आया था। खेमचंद ने बताया कि उसके परिवार के दिए हुए करीब 22 हजार रुपए के गहने भी कृष्णा के पास है।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…