किन्नर पर हमला, बेरहमी से कत्ल करने की कोशिश,

किन्नर पर हमला, बेरहमी से कत्ल करने की कोशिश,

लहुलूहान व बेहोशी की हालत में दिल्ली रेफर

गाजियाबाद, 28 जुलाई। किन्नर के सिर पर भारी वस्तु से हमला कर कत्ल का प्रयास किया गया। लहुलूहान और बेहोशी की हालत में वह सड़क किनारे पड़ा मिला। सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखकर पीड़ित को दिल्ली रेफर कर दिया है। वह फिलहाल जीटीबी अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस को किन्नर के होश में आने का इंतजार है। इसके बाद घटना के विषय में मालूम पड़ पाएगा। किन्नरों के समूह के आपसी विवाद से जोड़कर भी इस प्रकरण की जांच चल रही है। गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में वीरवार की सुबह यह मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस के मुताबिक कांशीराम आवास योजना के पास सुबह के समय कुछ राहगीर गुजर रहे थे। राहगीरों की नजर सड़क किनारे झाड़ियों में लहुलूहान हालत में पड़े शख्स पर पड़ी। वह बेहोशी की हालत में था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल को संयुक्त चिकित्सालय सेक्टर-23 संजय नगर में भर्ती कराया। वहां इलाज के दरम्यान पीड़ित की हालत बिगड़ गई। ऐसे में डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि घायल की पहचान किन्नर कपिल के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ कांशीराम आवास योजना में रहता है।

थाना प्रभारी मुनेश कुमार के मुताबिक कपिल के होश में आने की प्रतीक्षा की जा रही है। होश में आने पर उससे पूछताछ कर घटना की वजह पता चल सकेगी। उधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि किन्नरों के समूह के बीच आपसी रंजिश को ध्यान में रखकर भी इस घटना की विवेचना की जा रही है। पिछले कुछ समय में किन्नरों के 2 गुट आमने-सामने आ चुके हैं। ऐसे में प्राणघातक हमला व फायरिंग तक कर दी गई थी। विभिन्न बिंदुओं पर पुलिस की जांच चल रही है।