सुनील छेत्री ने नेक्स्ट जेनरेशन कप के लिए बेंगलुरु एफसी टीम को दीं शुभकामनाएं

सुनील छेत्री ने नेक्स्ट जेनरेशन कप के लिए बेंगलुरु एफसी टीम को दीं शुभकामनाएं

 

नई दिल्ली, 27 जुलाई । भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने यूनाइटेड किंगडम में नेक्स्ट जेनरेशन कप, 2022 से पहले बेंगलुरु एफसी रिजर्व टीम को शुभकामनाएं दीं हैं।

आज रात खेले जाने वाले पहले दौर के मुकाबले में बेंगलुरू एफसी का सामना पूर्व प्रीमियर लीग चैंपियन लीसेस्टर सिटी एफसी अकादमी से होगा जबकि केरला ब्लास्टर्स एफसी की टीम शुरुआती दौर में टोटेनहम हॉटस्पर से खेलेगी।

सुनील छेत्री ने ट्विटर पर एक विशेष प्रेरणादायक वीडियो संदेश साझा किया, जिसमें उन्होंने कोच नौशाद मूसा और उनके बच्चों को शुभकामनाएं दीं और खिलाड़ियों को इस शानदार अनुभव का आनंद लेने की सलाह दी।

छेत्री ने इंडियन सुपर लीग के ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, मूसा भाई और सभी को शुभकामनाएं। मुझे लगता है कि यह आप सभी के लिए एक महान अवसर है। मुझे पूरा यकीन है कि आप लोग अच्छा प्रदर्शन करने जा रहे हैं। मुझे पता है कि इंग्लैंड में आप कुछ सर्वश्रेष्ठ युवा टीमों का सामना करने जा रहे हैं। आपको हमारा पूरा समर्थन है। बस वहां जाएं और आनंद लें। शुभकामनाएं।

बता दें कि नेक्स्ट जनरेशन कप फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट (एफएसडीएल) और प्रीमियर लीग की दीर्घकालिक साझेदारी का हिस्सा है। भारत में फुटबॉल को समग्र रूप से विकसित करने के लिए अंग्रेजी और भारतीय लीग दोनों मिलकर काम कर रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…