गूगल प्ले को अपनी 10वीं वर्षगांठ पर नया लोगो मिलागूगल प्ले को अपनी 10वीं वर्षगांठ पर नया लोगो मिला

गूगल प्ले को अपनी 10वीं वर्षगांठ पर नया लोगो मिला

 

सैन फ्रांसिस्को, 26 जुलाई । टेक दिग्गज गूगल के प्ले स्टोर ने आधिकारिक तौर पर 10 साल पूरे कर लिए हैं, अब इसे अपनी 10वीं वर्षगांठ मनाने के लिए एक नया लोगो मिला है।

टेक दिग्गज ने अपने गूगल प्ले स्टोर को थोड़ा बदल दिया है, लेकिन सबसे उल्लेखनीय परिवर्तन कम वाइब्रेंट कलर्स हैं, जो गूगल द्वारा अपनी कई अन्य सेवाओं के लिए उपयोग किए जाने वाले हरे, पीले, नीले और लाल रंगों से अधिक मेल खाते हैं।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, यह एक सूक्ष्म समायोजन है, जो इस साल की शुरुआत में अपडेट किया गया था।

गूगल प्ले के उपाध्यक्ष तियान लिम ने कहा, हम एक नया लोगो पेश कर रहे हैं जो गूगल के जादू को बेहतर ढंग से दर्शाता है और हमारे कई उपयोगी प्रोडक्टस- सर्च, एसिस्टेंट, फोटो, जीमेल और अन्य द्वारा साझा की गई ब्रांडिंग से मेल खाता है।

2012 में एंड्रॉइड मार्केट से रीब्रांड किए जाने के बाद नया लोगो और आइकनोग्राफी गूगल प्ले के 10 साल पूरे होने का भी प्रतीक है।

लिम ने कहा, एक दशक बाद, 190 से अधिक देशों में 2.5 बिलियन से अधिक लोग ऐप्स, गेम और डिजिटल कंटेंट की खोज के लिए हर महीने गूगल प्ले का उपयोग करते हैं।

लिम ने कहा, और 20 लाख से अधिक डेवलपर अपने व्यवसाय बनाने और दुनिया भर के लोगों तक पहुंचने के लिए हमारे साथ काम कर रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…