सचिन सहित भारतीय क्रिकेट जगत ने क्रुणाल को पिता बनने पर दी शुभकामनाएं

सचिन सहित भारतीय क्रिकेट जगत ने क्रुणाल को पिता बनने पर दी शुभकामनाएं

 

नई दिल्ली, 25 जुलाई । दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सहित भारतीय क्रिकेट जगत ने क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा को माता-पिता बनने पर शुभकामनाएं दी हैं। भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी ने रविवार को एक बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने कवि क्रुणाल पांड्या रखा है।

क्रुणाल ने रविवार को अपने ट्विटर पर एक तस्वीर के साथ अपने बेटे के नाम की घोषणा की। फोटो में पंखुड़ी के साथ भारतीय ऑलराउंडर अपने बच्चे को अपने हाथों में पकड़े हुए थे। क्रुणाल ने कैप्शन में दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, कवीर क्रुणाल पांड्या।

सचिन ने ट्विटर पर क्रुणाल और पंखुड़ी को बधाई देते हुए कहा, आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई! पितृत्व की यात्रा के लिए शुभकामनाएं। भगवान का आशीर्वाद और कवीर को ढेर सारा प्यार।

पूर्व क्रिकेट और वर्तमान राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने भी क्रिकेटर और उनकी पत्नी को बधाई देते हुए कहा, बधाई… भगवान भला करे

हार्दिक पांड्या ने भी अपने भाई और भाभी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लव यू बेबीज कहते हुए शुभकामनाएं दीं। हार्दिक के साथ कई अन्य भारतीय क्रिकेटरों और क्रुणाल के दोस्तों ने उन्हें इंस्टाग्राम पोस्ट पर शुभकामनाएं दीं।

क्रुणाल ने दिसंबर 2017 में पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी की थी। पंखुड़ी को अक्सर भारत और इंडियन प्रीमियर लीग मैचों के दौरान स्टेडियम में देखा गया है।

दूसरी ओर, क्रुणाल ने आखिरी बार जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ भारत का प्रतिनिधित्व किया था। ऑलराउंडर ने इंग्लैंड के खिलाफ 2018 में पदार्पण करने के बाद 5 एकदिवसीय और 19 टी 20 मैच खेले हैं।

इस साल के आईपीएल में उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रैंचाइज़ी के लिए पदार्पण किया और आईपीएल 2022 में टीम को शीर्ष चार में पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने आईपीएल के पिछले वर्षों में मुंबई इंडियंस के लिए खेला और टीम को तीन अलग-अलग अवसरों पर खिताब जीतने में मदद की। वह अगले महीने वार्विकशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आएंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…