*लूलू माल में बिना अनुमति नमाज अदा किए जाने के मामले में दो लोग और गिरफ्तार*

*लूलू माल में बिना अनुमति नमाज अदा किए जाने के मामले में दो लोग और गिरफ्तार*

अब तक 7 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार: वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुआ था मकदमा

      *हिंद वतन (अपराध संवाददाता) लखनऊ।* एशिया के सबसे बड़े लूलू शॉपिंग मॉल में बिना अनुमति नमाज अदा किए जाने के मामले में सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस लगातार गिरफ्तारियां कर रही हैं। 12 जुलाई को लुलु मॉल परिसर में बिना अनुमति के नमाज अदा किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद लुलु मॉल के पीआरओ सिब्तैन रिजवी द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के बाद पुलिस ने आज इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से दो और लोगों को गिरफ्तार किया है।

सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने कच्चा पुल, चौपटिया रोड के रहने वाले मोहम्मद इमरान और कटरा बिजनबेग के रहने वाले सऊद को गिरफ्तार किया है।पुलिस बिना अनुमति के नमाज अदा किए जाने के मामले में अब तक 7 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है कल ही पुलिस ने कच्चा पुल चौपटिया रोड सहादतगंज के रहने वाले आदिल को गिरफ्तार किया था। इससे पहले भी पुलिस 4 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है। 12 जुलाई को लुलु मॉल की दूसरी मंजिल पर कुछ लोगों के द्वारा बिना अनुमति के नमाज अदा की गई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तमाम हिंदू संगठन विरोध में उतर आए थे।

पुलिस ने इस संबंध में 14 जुलाई को मुकदमा दर्ज किया और वायरल वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान करने की कार्यवाही शुरू कर दी थी। पुलिस ने 19 तारीख को 4 लोगों को गिरफ्तार किया था। लूलू माल परिसर में बिना अनुमति नमाज अदा करने के संबंध में वायरल वीडियो में 8 लोग नमाज अदा करते हुए देखे गए थे जबकि नमाज पढ़ने वालो का वीडियो बनाने वाले को मिलाकर 9 लोगों की संलिप्तता इस मामले में बताई गई है। सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस अब तक बिना अनुमति नमाज अदा किए जाने के प्रकरण में 7 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है।