मैं एक समय में एक फिल्म पर ध्यान देता हूं : विजय देवरकोंडा

मैं एक समय में एक फिल्म पर ध्यान देता हूं : विजय देवरकोंडा

 

मुंबई, 23 जुलाई । तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, जो फिल्म लिगर के साथ एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं, का कहना है कि जितना उन्हें अधिक फिल्में करना पसंद है, वह मल्टी-टास्किंग में खराब हैं और एक समय में एक फिल्म पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

फिल्म के अनुभव को लेकर विजय ने कहा, ईमानदारी से, मैं मल्टी-टास्किंग में वास्तव में खराब हूं। मैं एक समय में एक ही चीज पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं, अन्यथा अगर मैं अपनी प्लेट पर बहुत अधिक लेता हूं, तो भ्रमित हो जाता हूं, यह मेरी क्षमता में नहीं है। इसलिए मैं एक बार में केवल एक ही फिल्म करूंगा। विजय द्वारा निभाए गए लिगर नायक को भाषण की समस्या है, जिसने अभिनेता के अनुसार, चरित्र में एक और परत जोड़ दी।

विजय ने कहा, फिल्म में मेरे किरदार में हकलाने की समस्या है और इसने इसे और दिलचस्प बना दिया है। एक तरफ, वह वह लड़का है जो शारीरिक रूप से इतना मजबूत है और दूसरों को डराता है, वह एक लड़ाकू है, लेकिन वह जिस लड़की से प्यार करता है, उसे आई लव यू के तीन सरल शब्द भी नहीं बोल सकता। इसने उनके चरित्र में सूक्ष्म हास्य और भावनात्मक परत दोनों जोड़े। शुरू में, जब हमने शूटिंग शुरू की, तो मैं सही नोट पाने के लिए संघर्ष कर रहा था, लेकिन तीन दिनों के बाद, सब कुछ आसान था। बहुचर्चित फिल्म लिगर में अनन्या पांडे, राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और माइक टायसन भी एक विशेष भूमिका में हैं। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…