बाबा की भक्ति में चार चांद लगाने आया ‘मरले बा बसहा गणेश…

बाबा की भक्ति में चार चांद लगाने आया ‘मरले बा बसहा गणेश…

मुंबई, 22 जुलाई। सावन का महीना बाबा भोलेनाथ की भक्ति का महीना माना जाता है। इस भक्ति में इजाफा करने के लिए एक के बाद एक बोल बम के गीत भी रिलीज हो रहे है। सभी भोजपुरिया सिंगर अपने अपने फैंस के लिए बोलबम सांग्स रिलीज कर रहे हैं। इसी बीच वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ एक्सक्लूसिव कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले सिंगर राकेश तिवारी का वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से पहला बोलबम सांग रिलीज हो चुका है। इस सांग के बोल भी बड़े ही यूनिक हैं ‘मरले बा बसहा गणेश’। जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। ‘मरले बा बसहा गणेश’ में भोजपुरी इंडस्ट्री की क्यूट गर्ल सबा खान नजर आ रही हैं।

सबा खान गाने में बड़े ही प्यारे तरीके से कहती हैं की रहुआ तो दिन भर रही देवघर में ‘मरले बा बसहा गणेश’ में। ऐसे सबा भोले बाबा से अपने मन की व्यथा सुना रही है। वही अगर गाने की पिक्चराइजेशन की बात करें तो इसे काफी रिच लोकेशंस पर फिल्माया गया है। गाने के बीच-बीच में देवघर को दिखाया गया है। इसमें सबा खान पारंपरिक परिधान में बेहद ही खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही हैं। वैसे भी सोशल मीडिया में सबा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। जिसका फायदा उनके गानों को मिलता है। सान्ग के बीच बीच में राकेश तिवारी भी नजर आ रहे हैं। जो दर्शकों को गाने में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब रहे हैं।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत ‘मरले बा बसहा गणेश’ के सिंगर राकेश तिवारी हैं, वही इस गीत को लिखा है छोटे मद्धेशिया ने। इसका मधुर संगीत त्रिभुवन यादव ने दिया है। निर्माण रत्नाकर कुमार ने किया है। जबकि निर्देशन गोल्डी जायसवाल और कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन का है।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…