पत्नी ने पति से कराया नाबालिग का रेप, खुद बनाती रही वीडियो…

पत्नी ने पति से कराया नाबालिग का रेप, खुद बनाती रही वीडियो…

सबकुछ सोशल मीडिया पर डाला, दोनों आरोपी गिरफ्तार…

बदायूं (उप्र)। बदायूं जिले के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार किया जबकि उसकी पत्नी ने इस हरकत का वीडियो बनाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पति-पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार 12 जुलाई को एक व्यक्ति ने गांव की ही एक नाबालिग किशोरी को किसी बहाने से अपने घर बुला लिया और फिर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया एवं इस दौरान उसकी पत्नी मोबाइल से वीडियो बनाती रही। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी ने पीड़ित किशोरी को घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी, इस डर से उसने किसी से भी घटना के बारे में कुछ भी नहीं कहा, लेकिन बलात्कारी की पत्नी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे घटना की जानकारी पूरे क्षेत्र को हो गई।

पुलिस के मुताबिक जब लड़की के परिवार वालों को वीडियो के बारे में पता चला तो उन्होंने उससे इस बारे में पूछा तो उसने घटना की पुष्टि की जिसके बाद किशोरी ने दोनों के खिलाफ नामजद शिकायत की।

फैजगंज बेहटा थाने के प्रभारी चरण सिंह राणा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो कानून एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बृहस्पतिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि चिकित्सकीय परीक्षण के लिए लड़की को जिला अस्पताल भेजा गया है।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…