कैंट, पीजीआई और मड़ियांव पुलिस को मिली सफलता…

कैंट, पीजीआई और मड़ियांव पुलिस को मिली सफलता…

हिंद वतन (अपराध संवाददाता) लखनऊ। अपराध की रोकथाम और अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाई जा रही मुहिम में कैंट, पीजीआई और मड़ियांव पुलिस को सफलता हाथ लगी है। कैंट पुलिस ने दुर्गापुरी कॉलोनी, नीलमथा बाजार के रहने वाले समीर उर्फ सचिन को गिरफ्तार किया है।
सचिन पर आरोप है कि उसने एक युवती का न सिर्फ यौन शोषण किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी। कैंट थाने पर पीड़िता की मां के द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के आधार पर आज समीर गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा पीजीआई पुलिस ने 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश परवल पश्चिम बिजनौर के रहने वाले अंकुल शुक्ला को गिरफ्तार किया है पुलिस के अनुसार अंकुल शुक्ला चोरी और लूट की कई वारदातों में शामिल रहा है उसके कई साथी पूर्व में चोरी की मोटरसाइकिल और लूट के सामान के साथ गिरफ्तार होकर जेल भी जा चुके हैं।
वहीं मड़ियाव पुलिस ने बड़ा खुदान मड़ियाव के रहने वाले अनुभव यादव उर्फ पीयूष यादव को गिरफ्तार कर लिया है अनुभव के खिलाफ 4 तारीख को प्रेम नगर बड़ा खुदान के रहने वाले मोहम्मद ताहिर ने मुकदमा दर्ज कराया था आरोप है कि अनुभव ने ताहिर पर बांके से हमला कर उन्हें घायल कर दिया था।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…