अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर किसान पहुँचा अस्पताल, हालत गंभीर…

अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर किसान पहुँचा अस्पताल, हालत गंभीर…

भूतप्रेत का साया बता तांत्रिक ने खुरपे से शरीर को जलाया, आरोपी गिरफ्तार…

हिंद वतन संवाददाता मलिहाबाद (लखनऊ)। काफी समय से बीमार चल रहे किसान को ढोंगी तांत्रिक से इलाज कराना भारी पड़ गया। तांत्रिक ने किसान पर भूतप्रेत का साया बता इलाज के नाम पर लोहे के औजार से किसान के शरीर के कई अंगों को जला दिया। गंभीर हालत में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस को तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने तांत्रिक सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
ग्राम कुशभरी के मजरा पडरा निवासी रामगोपाल काफी समय से बीमार चल रहा था। जिसका इलाज चल रहा था। कहीं से फायदा न होने पर उसी गांव के निवासी प्रकाश व राजेन्द्र ने रामगोपाल की मां रामरती व रामगोपाल की पत्नी ऊषा को कहकर एक तांत्रिक के बारे में बताया कि झाडफूंक कर वह सभी बीमारियां दूर कर देता है। जिस पर विश्वास कर प्रकाश व राजेन्द्र के कहने पर पीड़ित किसान की पत्नी व मां ने तांत्रिक को बुलाने की बात कही। जिस पर प्रकाश व राजेन्द्र ने अपने पड़ोसी गांव सरथरा निवासी एक अज्ञात तांत्रिक को बुलाकर 11 जुलाई को झाडफूंक करायी। जिसमें तांत्रिक ने रामगोपाल का इलाज करने के लिए लोहे का खुरपा आग में तपाकर उसके हांथों-पैरों मे लगा दिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।
तांत्रिक यही नही रुका उसने किसान की जुबान पर भी जलता हुआ खुरपा लगाने का प्रयास किया तो रामगोपाल की पत्नी व मां ने इसका विरोध किया। हांथ पैरो में झुलसने के घाव देख उक्त तीनों वहां से भाग निकले। तांत्रिक की तंत्र विद्या में पड़कर घायल हुए रामगोपाल की मां रामरती ने थाने में तहरीर देकर प्रकाश, राजेन्द्र व अज्ञात तांत्रिक को मुजरिम बनाया। पुलिस ने रामरती की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही करने मे जुट गयी। जबकि रामगोपाल का इलाज सिविल अस्पताल मे चल रहा है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, विधिक कार्यवाही की जा रही है

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…