8 जुलाई 2022 को प्राथमिक विद्यालय अलीनगर खुद सरोजनी नगर लखनऊ में…

8 जुलाई 2022 को प्राथमिक विद्यालय अलीनगर खुद सरोजनी नगर लखनऊ में…

बच्चों को उपलब्ध कराई गई सामग्री…

समाजसेविका नीता खन्ना के पुत्र रुचिर खन्ना के जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने प्राथमिक स्कूल के बच्चों को कॉपी पेंसिल रबड़ स्केल सहित स्टेशनरी उपलब्ध कराई। जन्मदिन के अवसर पर उपहार पाकर बच्चे खुश हुए और उन्होंने जन्मदिन की बधाई रुचिर खन्ना को वीडियो कॉल के माध्यम बधाई दी। वीडियो कॉल के माध्यम से बात करके बच्चे बहुत ही खुश और रोमांचित थे कि वो ऑस्ट्रेलिया सिडनी बात कर रहे है। बताते चलें नीता खन्ना के सुपुत्र रुचिर खन्ना ऑस्ट्रेलिया में इंजीनियर है।
वही हिंद नगर की पार्षद नेहा सिंह ने बच्चों को कॉपी वितरित की तथा बच्चों के साथ चटाई में बैठकर मध्याय भोजन योजना के तहत आए हुए भोजन को चखा।
ग्राम वासियों को नीता खन्ना तथा पार्षद नेहा सिंह द्वारा जामुन, अमरूद , इमली के पेड़ वितरित किए ताकि पर्यावरण संरक्षण किया जा सके। उन्होंने ग्रामीण महिलाओं को बताया कि इन पेड़ों को लगाकर उनकी परवरिश करें ताकि उस से उपलब्ध फल और छाया मिलने के साथ-साथ पर्यावरण को ऑक्सीजन भी मिलती रहे।
कार्यक्रम में कार्यक्रम में प्रधानाध्यापक आभा शुक्ला नसीम सेहर, रीना त्रिपाठी, सरिता यादव सभी रसोईया और ग्राम अलीनगर खुर्द की जागरूक महिलाएं तथा बच्चों के अभिभावक महिलाएं उपस्थित रहीं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…