श्री विष्णु अभिनीत पुलिस ड्रामा अल्लूरी के लिए फस्र्ट वारंट का टीजर जारी…

श्री विष्णु अभिनीत पुलिस ड्रामा अल्लूरी के लिए फस्र्ट वारंट का टीजर जारी…

हैदराबाद, 04 जुलाई। टॉलीवुड के युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता श्री विष्णु, जो खुद को स्थापित करने के लिए आकर्षक कहानियों का प्रयास कर रहे हैं, अगली बार अल्लूरी में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे।

मेंटल मधिलो के अभिनेता ने अल्लूरी से अपना फस्र्ट वारंट टीजर जारी किया है, जो उनके नाटकीय फस्र्ट-लुक पोस्टर के साथ उनके द्वारा किए गए सकारात्मक प्रभाव का अनुसरण करता है।

स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की जयंती के अवसर पर टीजर जारी किया गया था। फिल्म का लेखन और निर्देशन प्रदीप वर्मा ने किया है।

विशेषज्ञ रूप से संपादित टीजर लुभावना प्रतीत होता है, क्योंकि यह नायक को एक मजबूत सब-इंस्पेक्टर के रूप में स्थापित करता है। एक अच्छी तरह से निर्मित शरीर के साथ, श्री विष्णु आक्रामक और सक्रिय दोनों प्रतीत होते हैं।

एक पुलिसकर्मी की काल्पनिक जीवनी के रूप में बिल की गई, अल्लूरी में हर्षवर्धन रामेश्वर का बैकग्राउंड स्कोर है।

कयादु लोहार ने श्री विष्णु के साथ मुख्य भूमिका निभाई है। एक अनुभवी अभिनेता सुमन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। फिल्म के प्रमुख कलाकारों में तनिकेला भरणी, मधुसूदन राव, प्रमोदिनी, राजा रवींद्र और पृथ्वी राज शामिल हैं।

फिल्म की सारी शूटिंग एक गाने को छोड़कर पूरी हो गई है। लकी मीडिया इंप्रिंट के तहत बेक्कम वेणुगोपाल द्वारा निर्मित अल्लूरी की रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…