इमोशन से भरपूर है ‘नमक हराम’ का फर्स्ट लुक पोस्टर…

इमोशन से भरपूर है ‘नमक हराम’ का फर्स्ट लुक पोस्टर…

-माही खान-प्राची सिंह के बाद तनुश्री की एंट्री

मुंबई, 01 जुलाई। भोजपुरी एक्ट्रेस और एमएमएस गर्ल त्रिशाकर मधु लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नमक हराम’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ये उनकी पहली बतौर लीड एक्ट्रेस मूवी है। इसमें वह एक्टर, सिंगर और प्रोड्यूसर आशी तिवारी के साथ दिखाई देंगी। वहीं अब फिल्म में तनुश्री चटर्जी की भी एंट्री हो चुकी है। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है।

फर्स्ट लुक तनुश्री उदास और रोते हुए नजर आ रही हैं। उनके सामने एक्टर कुंदर भारद्वाज हैं। इसके साथ ही पोस्टर में एक्टर आशी तिवारी व्हील चेयर पर पैरालाइसिस के शिकार हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि वह उनका काफी ख्याल रख रही हैं।

एक तरफ तनुश्री और कुंदन ने पोस्टर में सिर्फ अपने फेस लुक से ही पूरी महफ़िल लूट ली तो वही आशी का भी किरदार जबरदस्त नजर आ रहा है। पोस्टर को सीमा सिंह के साथ आशी तिवारी ने भी शेयर किया है।उन्होंने इसे साझा करने के साथ लिखा, ‘एक अलग कॉन्सेप्ट… दिल को छू जाने वाली लव स्टोरी… नमक हराम’।इसके डायरेक्टर और राइटर आशी तिवारी खुद हैं। प्रोड्यूसर आशीष कैनर, सुप्रेणा पंडित और सतीश तिवारी (बबलू) हैं। फिल्म को एक्ट्रेस सीमा सिंह द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

पोस्टर पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। फिल्म ‘नमक हराम’ में एक्ट्रेस माही खान और प्राची सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म में दोनों ही एक्ट्रेस स्पेशल अपियरेंस कर रही हैं। इसमें आपको प्राची सिंह का एक आइटम सॉन्ग देखने के लिए मिलेगा, जिसमें आप उन्हें सामंथा के ‘Oo Antava’ वाले लुक में देखेंगे। सेट से उनका लुक भी वायरल हुआ था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…