उस्मान ख्वाजा ने बिग बैश लीग टीम ब्रिस्बेन हीट के साथ किया चार साल का करार…

उस्मान ख्वाजा ने बिग बैश लीग टीम ब्रिस्बेन हीट के साथ किया चार साल का करार…

सिडनी, 29 जून। ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने बिग बैश लीग टीम ब्रिस्बेन हीट के साथ चार साल का अनुबंध किया है। वह क्लब की कप्तानी करेंगे। ब्रिस्बेन हीट ने बुधवार को उक्त जानकारी दी।

ख्वाजा ने 59 बीबीएल मैच खेले हैं और कुल मिलाकर अपने टी20 करियर में उन्होंने 107 मैचों में हिस्सा लिया है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के लिए नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान, इंग्लैंड और इंडियन प्रीमियर लीग में भी हिस्सा लिया है। वह बीबीएल 12 सीजन से पहले हीट के लिए घोषित 11वें खिलाड़ी हैं।

ख्वाजा, वर्तमान में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए गाले में तैयारी कर रहे हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के लिए उनका 50 वां टेस्ट होगा।

ख्वाजा ने कहा, मैंने हमेशा सोचा था कि मैं एक थंडर खिलाड़ी के रूप में अपने करियर को समाप्त करूंगा, लेकिन यह अजीब है कि चीजें कैसे बदलती हैं।

उन्होंने कहा, मुझे पता है कि मैं अपने परिवार और घरेलू दर्शकों के सामने खेलूंगा। मुझे थंडर और थंडर नेशन पसंद है, लेकिन साथ ही, यह एक बदलाव है, जो सही समय पर आया है।

क्वींसलैंड क्रिकेट और ब्रिस्बेन हीट के सीईओ टेरी स्वेन्सन ने कहा कि ख्वाजा के हस्ताक्षर से ब्रिस्बेन के प्रशंसक बहुत आश्वस्त महसूस करेंगे।

उन्होंने कहा,मुझे यकीन है कि हमारे प्रशंसकों के पास थंडर के साथ खेल में उस्मान ने जो हासिल किया है, उसके लिए सम्मान के अलावा और कुछ नहीं है और अपने करियर के इस अगले चरण के लिए उसे देखकर रोमांचित होंगे। वह टी 20 क्रिकेट में एक कुशल और सिद्ध प्रदर्शन करने वाले, मैदान पर एक उच्च सम्मानित कप्तान और क्रिकेट से दूर एक अभिनव और समावेशी व्यक्ति हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…