पकौड़ी चुराने के आरोप में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, 

पकौड़ी चुराने के आरोप में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा,

सर मुंडवाया, 4 पर एफआईआर

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के स्योहारा में रविवार शाम पकौड़ी चोरी करने का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने एक युवक को पीटा। पेड़ से बांधा और गंजा भी कर दिया। लोगों का कहना है कि युवक गांव में पहले भी कई बार चोरी कर चुका है। पुलिस ने युवक के साथ ऐसा करने वाले चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घटना बिजनौर जिले स्योहारा थाना क्षेत्र की रविवार देर शाम की है।

 

स्योहारा थानाध्यक्ष आशीष कुमार तोमर के मुताबिक एक युवक शोभित रविवार को मोहल्ला बसंतगढ़ में प्रकाश उर्फ जगवा की दुकान से पकौड़ी लेने के लिए गया था। पैसे के लेनदेन को लेकर शोभित और दुकानदार में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। आरोप है कि इसी बीच कुछ लोगों ने शोभित को पकड़ लिया। उस पर पकोड़ी चोरी का आरोप लगाकर पेड़ से बांध दिया। पिटाई की। सिर के बाल काटकर गंजा कर दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर युवक को मुक्त कराया।

 

थाने के दरोगा गंगाराम गंगवार की तहरीर पिटाई करने वाले चार लोगों विक्की, प्रकाश उर्फ जगवा, गुड्डू और सौरभ के खिलाफ एफआईआर लिखाई। चारों को हिरासत में ले लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि युवक शराब पीता है। गांव में ऐसे ही घूमता रहता है। पहले भी वह कई बार चोरी कर चुका है। आठ दिन पहले रस्तोगी किराना स्टोर से 42 हजार रुपये चोरी किए थे। पकड़े जाने पर दुकानदार को पैसे लौटा दिए थे।

 

दो दिन पहले अबरार किराना स्टोर से 3500 रुपये चोरी कर लिए थे, घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। मंदिर से साधुओं के चार मोबाइल चोरी किए थे,तब भी पकड़ा गया था। रविवार को दुकान पर पकोड़ी चुराकर ले जा रहा था। युवक की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ग्रामीणों के आरोप की भी जांच कर रही हैं।