एल्विस 24 जून को पूरे भारत के सिनेमाघरों में होगी रिलीज…

एल्विस 24 जून को पूरे भारत के सिनेमाघरों में होगी रिलीज…

मुंबई, 15 जून। हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स के साथ फिल्म निर्माता बाज लुहरमन, जो दोनों अपनी आगामी बायोपिक एल्विस की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने हाल ही में कर्नल पार्कर – डच संगीत उद्यमी और रॉक एंड रोल के राजा के गूढ़ प्रबंधक से बात की। बाज लुहरमन के लिए, जिन्होंने पहले हैंक्स के साथ काम नहीं किया था, बाद में तत्काल हां एक आश्चर्यजनक आश्चर्य के रूप में सामने आया।

फिल्म, जिसमें ऑस्टिन बटलर भी मुख्य भूमिका में हैं, एल्विस प्रेस्ली के जीवन और संगीत की पड़ताल करती है, जिसकी कहानी एल्विस के पार्कर के साथ जटिल संबंधों के लेंस के माध्यम से देखी जाती है, जो उस उम्र में अवैध रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका में आ गए थे। 20 और संयुक्त राज्य अमेरिका में पैदा होने के दावे के साथ अपना नाम बदल लिया।

कर्नल पार्कर की भूमिका निभाने के लिए, लुहरमन ने टॉम हैंक्स को यह कहते हुए भर्ती किया, मैंने पहले कभी टॉम के साथ काम नहीं किया था, लेकिन मैंने उसे अभी कहानी सुनाई और इससे पहले कि मैं वीडियो तक पहुंचता, मैं उसे दिखाने के लिए साथ लाता कि मेरे पास क्या है मन में उन्होंने कहा, ठीक है, अगर तुम मुझे चाहते हो तो मैं तुम्हारा हूं।

जैसा कि पार्कर ने बताया है, यह फिल्म 20 वर्षों में प्रेस्ली की प्रसिद्धि से लेकर उनके अभूतपूर्व स्टारडम तक, विकसित होते सांस्कृतिक परिदृश्य और अमेरिका में मासूमियत के नुकसान की पृष्ठभूमि के खिलाफ, दोनों के बीच की जटिल गतिशीलता को उजागर करती है। दिलचस्प बात यह है कि हैंक्स की 1994 की क्लासिक फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक भारतीय रूपांतरण – आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

बटलर और हैंक्स के साथ अभिनीत, पुरस्कार विजेता थिएटर अभिनेत्री हेलेन थॉमसन, जो एल्विस की मां ग्लेडिस की भूमिका निभाती हैं, रिचर्ड रॉक्सबर्ग जो एल्विस के पिता, वर्नोन और डीजोंग को चित्रित करते हैं, जो कई अन्य लोगों के बीच प्रिसिला की भूमिका निभाते हैं। एल्विस 24 जून को पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…