कानपुर की घटना विपक्षियों की बौखलाहट : साध्वी निरंजन ज्योति…

कानपुर की घटना विपक्षियों की बौखलाहट : साध्वी निरंजन ज्योति…

अयोध्या, 04 जून। रामनगरी पहुंची केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने शनिवार को कहा कि कानपुर की घटना विपक्षियों की बौखलाहट हैं। 400 सीटों का दावा का सपना देखने वालों का जब सपना चकनाचूर होता है। तब व्यक्ति उपद्रव करता है। लोकसभा का चुनाव आ रहा है उनकी बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है।

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं मणि राम छावनी के महंत नृत्य गोपाल दास के 84 वें जन्मोत्सव समारोह में समिलित होने अयोध्या में हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन वहां महामहिम राष्ट्रपति के आगमन के कारण दुकानें बंद करवा रहा था।अगर सुनियोजित नहीं होता तो हथगोले कहां से आते। पत्थर कहां से आते। इसे सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया। पांच साल कुछ नहीं हुआ। विपक्ष बौखलाहट में है कि कैसे प्रदेश का माहौल खराब किया जाए। मुझे योगी पर पूर्ण विश्वास है। योगी जी ऐसे लोगों को उनका जहां घर है वही पहुंचाएंगे।

कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के अत्याचार पर बोली साध्वी निरंजन ज्योति। कहा धारा 370 हटने के बाद आतंकवादी बौखलाहट में है। सरकार उनको नहीं छोड़ेगी।यूपीए की गवर्नमेंट में पूरा देश आतंकवाद के साए में जी रहा था।जब दीपक बुझने पर आता है तब उसकी लौ बहुत तेज उठती है।आतंकवादियों की अब कमर टूटने वाली है।

ज्ञानवापी पर बोली साध्वी निरंजन ज्योति। कहा ज्ञानवापी जो ज्ञान का भंडार होता है उसे ज्ञानवापी कहते हैं।बनारस ज्ञान की खान है। कुंवा है खदान है। मस्जिद को ज्ञानवापी नहीं बोलते। मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई इसलिए ज्ञानवापी कर दी गई। वहां कुंवा है। भगवान शंकर के स्नान के लिए जल आता था।नंदी भगवान गवाही दे रहे हैं कि मेरे आराध्य ईधर ही हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…