समाचार चैनल के पत्रकार पर गोली चलाई, गंभीर रूप से घायल…

समाचार चैनल के पत्रकार पर गोली चलाई, गंभीर रूप से घायल…

अलीगढ़, 03 जून। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में गांधी पार्क थाना क्षेत्र की धनीपुर मंडी के पास स्थित एक होटल में बृहस्पतिवार रात एक अज्ञात व्यक्ति ने एक समाचार चैनल के पत्रकार मुकेश गुप्ता पर बंदूक से हमला कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना में गुप्ता रूप से गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारी के मुताबिक, गुप्ता दो अन्य मीडियाकर्मियों के साथ होटल में भोजन कर रहे थे, तभी पास में बैठे बंदूकधारी ने तीनों मीडियाकर्मियों से संपर्क किया और कुछ कहासुनी होने के बाद दो अन्य मीडियाकर्मियों से पीछे हटने को कहा तथा गुप्ता पर अचानक गोली चला दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, घटना के तुरंत बाद हमलावर अपनी मोटरसाइकिल से फरार हो गया। पत्रकार को गोली मारे जाने की खबर फैलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और गुप्ता को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने संवाददाताओं को बताया कि पूछताछ के लिए कई संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे हमलावर की पहचान की जा सके। उन्होंने कहा कि पुलिस की टीमें अलग-अलग इलाकों में तलाशी अभियान चला रही हैं। उधर, डॉक्टरों ने बताया कि गुप्ता के पेट में एक गोली लगी है और उनकी स्थिति स्थिर है। घटना के समय होटल में मौजूद एक वरिष्ठ पत्रकार के अनुसार, हमलावर पास आया और उसने गुप्ता के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि घटना के समय ऐसा लगा कि गुप्ता हमलावर को नहीं पहचानते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…