टेलीविजन एक्टर करण वी ग्रोवर ने अपनी गर्लफ्रेंड से गुपचुप तरीके से रचाई शादी…

टेलीविजन एक्टर करण वी ग्रोवर ने अपनी गर्लफ्रेंड से गुपचुप तरीके से रचाई शादी…

मुंबई, 01 जून। टेलीविजन जगत के फेमस एक्टर करण वी ग्रोवर ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री पोपी जब्बल से मंगलवार को गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। उदारियां फेम करण वी ग्रोवर ने मंगलवार, 31 मई को हिमाचल प्रदेश में एक पारंपरिक सिख समारोह में शादी की है। दरअसल इस शादी की सबको खबर तब लगी जब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की एक तस्वीर साझा की।

इस बेहद प्यारी तस्वीरों में वह क्रीम रंग की शेरवानी और सिर पर बंधी पगड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। वहीं दुल्हन बनी पोपी ने एक समान रंग पैलेट के साथ एक भारी चोकर हार और एक मांग टीका के साथ एक लहंगा पहना था। इस तस्वीर में करण ने लिखा, माई डे, माई डे!! हमने आखिरकार कर ली शादी 31.05.2022, माई डे।

करण वी ग्रोवर की पत्नी पॉपी, जो वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में दिखाई दी थी। इसके अलावा उन्होंने कुछ पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है। दोनों की पहली मुलाकात एक कार पार्किं ग क्षेत्र में हुई और उन्होंने जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी। जैसे ही करण वी ग्रोवर ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो इंडस्ट्री के सभी सितारों ने उनको बधाई और शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…