प्रमोशन के लिए विजाग में मेजर की टीम का हुआ जोरदार स्वागत…

प्रमोशन के लिए विजाग में मेजर की टीम का हुआ जोरदार स्वागत…

हैदराबाद, 30 मई। देश के विभिन्न हिस्सों में मेजर के प्री-रिलीज प्रीव्यू से फिल्म को लेकर सकारात्मक चर्चाएं हो रही हैं। यह 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। रविवार को प्रीव्यू शो के लिए विजाग में उतरे अदीवी उस समय रोमांचित हो गए जब स्टारकास्ट का स्वागत करने के लिए आंध्र प्रदेश के बंदरगाह शहर की सड़कों पर प्रशंसकों की कतार लग गई।

सह-कलाकार सई एम. मांजरेकर और शोभिता धूलिपाला के साथ अभिनेता ने स्क्रीनिंग के लिए खुली जीप में यात्रा की। पूरे रास्ते में, स्थानीय लोगों ने झंडे लहराए। एक्टर ने कहा कि मैं वास्तव में विजाग की सड़कों पर हुए स्वागत से प्रभावित हूं। यह एक अविश्वसनीय अनुभव था। फैंस का ऐसा पागलपन मैंने पहली बार देखा है। मैं उनके इस प्यार से अभिभूत हूं।

प्रचार गतिविधि में मेजर के निर्माताओं ने विजाग में जीप और बाइक रैली का आयोजन किया ताकि प्रशंसकों को अभिनेता के साथ एक करीबी बातचीत की अनुमति मिल सके। महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए प्लस एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्च र्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। इसमें रेवती, प्रकाश राज, अनीश कुरुविला और मुरली शर्मा भी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…