मुंबई के खिलाफ जीत के बाद राहुल त्रिपाठी ने कहा- नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने में मजा आया…

मुंबई के खिलाफ जीत के बाद राहुल त्रिपाठी ने कहा- नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने में मजा आया…

मुंबई, 18 मई। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 76 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी और हर स्थिति से सीखने की कोशिश करने में मज़ा आया। त्रिपाठी की 76 रन की पारी और उमरान मलिक के तीन विकेट की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस को तीन रन से हराकर पांच मैचों से चले आ रहे हार सिलसिले को रोक दिया।

मैच के बाद त्रिपाठी ने कहा, मैंने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने का आनंद लिया है। यह महत्वपूर्ण है कि अगर सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी है, तो उसे जारी रखें। स्थिति के अनुसार मैं सीखने की कोशिश कर रहा हूं। बुमराह एक महान गेंदबाज है। बस उनके खिलाफ प्रतिक्रिया करना चाहता था, और यह इस पर निर्भर करता है कि विकेट कैसे खेल रहा है, मैं उस समय कैसे पलटवार कर सकता हूं। उन्होंने कहा, मैच जीतना अधिक महत्वपूर्ण है, खुशी है कि मैं आज ऐसा कर सका। टी 20 में ऐसा कोई क्षण नहीं हो सकता है जहां आप धीमा कर सकें। हर गेंद महत्वपूर्ण होती है इसलिए मैं बस अपने शॉट्स और रन बनाने के बारे में सोच रहा था। जब आप खेलते हैं तो जाहिर तौर पर यह आपका सपना होता है कि आप अपने देश का प्रतिनिधित्व करें।

194 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही मुंबई की टीम को आखिरी तीन ओवर में 44 रन चाहिए थे। टिम डेविड ने 18वें ओवर में टी नटराजन को एक ओवर में चार छक्के मारे, लेकिन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आखिरी गेंद पर डेविड को आउट कर हैदराबाद को मैच में वापस ला दिया। डेविड ने 18 गेंदों पर 46 रन बनाए। मुंबई को अब 12 गेंदों पर जीत के लिए 19 रनों की आवश्यकता थी। भुवनेश्वर कुमार ने 19वां ओवर मेडन फेंका और संजय यादव का विकेट लिया। अंतिम ओवर में मुंबई को 19 रन चाहिए थे, रमनदीप सिंह ने कड़ी मेहनत की, लेकिन उनकी टीम तीन रनों से हार गई। इस जीत के साथ ही केन विलियमसन की अगुवाई वाली हैदराबाद ने अपने प्ले-ऑफ के अवसरों को भी जिंदा रखा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…