हमें गलतियों को दोहराने से बचना होगा : कुलदीप यादव…

हमें गलतियों को दोहराने से बचना होगा : कुलदीप यादव…

मुंबई, 16 मई। जेएसडब्ल्यू-जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स सोमवार को मुंबई में स्थित डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी मैदान पर पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। दिल्ली की टीम यह मैच जीतकर टाटा आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी।

पंजाब के साथ होने वाले अपने अगले मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के रिस्ट स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा, यह हमारे लिए करो या मरो की स्थिति है। हमने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन हम कुछ करीबी मैच हार गए और यही कारण है कि हम आज इस स्थिति में हैं। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम अब तक की गई अपनी गलतियों को न दोहराएं।

कुलदीप ने कहा कि उनकी टीम के लिए एक अच्छी शुरुआत काफी अहम है। बकौल कुलदीप, हमने अपने अगले मैच के लिए अच्छी तैयारी की है। हम यह मानकर चल रहे हैं कि यह हमारे लिए नॉकआउट मैच है। चाहे हम पहले बल्लेबाजी करें या फिर गेंदबाजी, हमारे हमारे लिए अच्छी शुरुआत महत्वपूर्ण होगी। साथ ही साथ हमारे लिए परिस्थितियों का अच्छी तरह से समझना भी महत्वपूर्ण होगा।

अपनी कलाई के दम पर बल्लेबाजों को छकाने वाले कुलदीप ने हालांकि यह भी कहा कि पंजाब किंग्स एक अच्छी टीम है। कुलदीप ने कहा, पंजाब किंग्स एक अच्छी टीम है। इस टीम में बहुत सारे अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने पिछले मैच में बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। टी20 में कोई टीम कमजोर नहीं है। किसी भी दिन कोई भी बड़ा स्कोर बना सकता है या विकेट ले सकता है। बता दें कि दिल्ली ने आईपीएल 2022 में अब तक 12 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को 6 मैच में जीत और 6 में हार मिली है। दिल्ली की टीम 12 अंकों के साथ अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…