कमल हासन की विक्रम के ट्रेलर में बीओ एक्शन का वादा…

कमल हासन की विक्रम के ट्रेलर में बीओ एक्शन का वादा…

चेन्नई, 16 मई। कमल हासन की नई तमिल एक्शन थ्रिलर विक्रम का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रविवार को जारी किया गया, जो सुपरस्टार के प्रशंसकों और फिल्म-प्रेमियों के लिए काफी उत्साहित करने वाला है। अब से पहले कमल की फिल्म विश्वरूपम 2 2018 में रिलीज हुई थी।

लोकेश कनगराज द्वारा अभिनीत विक्रम को नाटकीय रूप से 3 जून को रिलीज किया जा रहा है और बाद में डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा रहा है। फिल्म, जो 1986 में इसी शीर्षक और कमल की मुख्य भूमिका के साथ रिलीज हुई फिल्म से संबंधित नहीं है, इसमें विजय सेतुपति और फहद फासिल के नेतृत्व में एक तारकीय स्टार कास्ट है। ट्रेलर एक्शन और हिस्टोरियोनिक्स के मामले में त्रिकोणीय आमने-सामने का वादा करता है, जिसमें तीन कुशल कलाकार एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होते हैं।

लोकेश कनगराज एक हिट निर्देशक हैं, जिनकी पिछली दो फिल्में, कैथी और मास्टर बॉक्स ऑफिस पर सांडों की नजर में आ गई थीं। अनिरुद्ध रविचंदर फिल्म का संगीत तैयार कर रहे हैं। कमल के गीतों के साथ इसका पहला एकल पठाला पत्थला पहले से ही एक चार्ट-टॉपर है। विक्रम के निर्माता कमल हासन की राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल और उदयनिधि स्टालिन की रेड जाइंट मूवी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…