काले हिरण के शिकारियों ने मचाया कोहराम…

काले हिरण के शिकारियों ने मचाया कोहराम…

SI समेत 3 पुलिसकर्मियों को मारी गोली…

गुना/मध्यप्रदेश:- मध्य प्रदेश के गुना में काले हिरण के शिकारियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।जंगल में शिकारियों ने एसआई समेत 3 पुलिसकर्मियों को गोली मार दी है।

एसपी गुना राजीव मिश्रा ने बताया कि आरोन थाना क्षेत्र के जंगल में शिकारियों ने आरोन थाने के एसआई, हेड कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल समेत 3 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी,पुलिस टीम पर शिकारियों ने हमला किया।

बता दें कि आरोन के जंगल में 4 काले हिरण और 1 मोर का शिकार करने के बाद शिकारी लौट रहे थे, तभी उनका सामना पुलिस से हो गया,पुलिस और शिकारियों की आपस में मुठभेड़ हो गई।दोनों ओर से लगभग 50 से ज्यादा राउंड फायर किए गए,शिकारियों ने पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें सब-इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, हेड कॉन्स्टेबल संतराम मीना और कॉन्स्टेबल नीरज भार्गव की घटनास्थल पर मौत हो गई।पुलिस की सरकारी जीप का निजी ड्राइवर के हाथ में गोली लगी है।

जान लें कि शिकारियों ने पुलिस की एक रायफल भी लूट ली और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि शिकारी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जंगल में शिकार करने पहुंचे थे। पुलिस ने मृतक पुलिसकर्मियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वन विभाग ने भी चारों काले हिरणों और मोर के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस सक्ते में है।घटनास्थल पर एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने पहुंचकर मामले की जांच की। वहीं, FSL की टीम ने भी सबूत जुटाए. बता दें कि काले हिरण का शिकार पूरी तरह से प्रतिबंधित है। वहीं, राष्ट्रीय पक्षी मोर के शिकार पर भी बैन है, इसके बावजूद धड़ल्ले से शिकार किया जा रहा था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…