दो साल से आजम खान को जेल में रखना अन्याय नहीं तो क्या…

दो साल से आजम खान को जेल में रखना अन्याय नहीं तो क्या…

मायावती के ट्वीट से UP में बढ़ी राजनीतिक सरगर्मी…

समाजवादी पार्टी विधायक आजम खान पर एक और केस होने के बाद ईडी की कार्रवाई हुई है, इसके बाद अब बसपा प्रमुख मायावती गुरुवार को आजम खान के पक्ष में खड़ी नजर आईं,उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।मायावती ने ट्वीट के जरिए यूपी की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया।

आजम खान को लेकर कही ये बात

बसपा प्रमुख मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा, “यूपी और अन्य बीजेपी शासित राज्यों में भी, कांग्रेस की ही तरह, टारगेट करके गरीबों, दलितों, अदिवासियों और मुस्लिमों को जुल्म-ज्यादती की जा रही है। जिससे जुल्म-ज्यादती और भय आदि का शिकार बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है।यह अति-दुःखद, जबकि दूसरों के मामलों में इनकी कृपादृष्टि जारी है।

उन्होंने आगे लिखा, इसी क्रम में यूपी सरकार द्वारा अपने विरोधियों पर लगातार द्वेषपूर्ण और वरिष्ठ विधायक आजम खान को करीब सवा दो वर्षों से जेल में बंद रखने का मामला काफी चर्चाओं में है।लोगों की नजर में न्याय का गला घोंटना नहीं तो और क्या है?”
क्या किया ट्वीट?

मायावती ने ट्वीट में आगे लिखा, “साथ ही, देश के कई राज्यों में जिस प्रकार से दुर्भावना और द्वेषपूर्ण रवैया अपनाकर प्रवासियों और मेहनतकश समाज के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर भय करने के साथ ही आतंक का शिकार बनाया जा रहा है। उनकी रोजी-रोटी छीनी जा रही है,वह अनेकों सवाल खड़े करता है, जो अति-चिन्तनीय भी है।बता दें कि सीतापुर जेल में बंद सपा विधायक की जमानत को लेकर बीते कई दोनों से चर्चा जोरों पर है।हालांकि ये पहला मौका है जब मायावती आजम खान को लेकर बीजेपी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…