मेरे पति फायर हैं…’ गेंदबाज बुमराह की पत्नी संजना का ट्वीट वायरल…

मेरे पति फायर हैं…’ गेंदबाज बुमराह की पत्नी संजना का ट्वीट वायरल…

नई दिल्ली, 10 मई। कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 52 रन से हराकर आईपीएल में अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों कायम रखा हुआ है, आईपीएल के 56वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने धारदार गेंदबाजी की, बुमराह ने मौजूदा सीजन की अपनी सबसे बेस्ट स्पैल फेंकी, उन्होंने 5 विकेट हॉल अपने नाम किया। ‘यॉर्कर’ स्पेशिलिस्ट के नाम से विख्यात इस तेज गेंदबाज ने अपने शुरुआती 3 ओवर में ही 5 विकेट झटक लिए थे, जिसमें एक ओवर मेडन ओवर भी रहा।

बुमराह ने आईपीएल के साथ साथ टी20 करियर में पहली बार 5 विकेट हॉल अपने नाम किए, दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अपने चार ओवर के कोटे में 10 रन देकर 5 विकेट चटकाए, बुमराह की धारदार गेंदबाजी की बदौलत ही केकेआर की टीम दो विकेट पर 123 के बाद 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन ही बना सकी। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बुमराह की शानदार वापसी से मुंबई इंडियंस का खेमा काफी खुश नजर आया, बुमराह की पत्नी संजना गणेशन भी अपने पति के 5 विकेट हॉल की गवाह बनीं, स्टेडियम में मौजूद संजना काफी खुश नजर आईं।

संजना गणेशन ने अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर किया, उन्होंने ट्विटर पर आग वाले तीन इमोजी के साथ लिखा, ‘मेरे पति फायर हैं’ संजना का यह ट्वीट कुछ देर में वायरल हो गया, बुमराह पावरप्ले में एक भी विकेट नहीं ले पाए थे। केकेआर ने शुरुआती 6 ओवर में एक विकेट पर 64 रन बनाए थे, मुंबई के इस तेज गेंदबाज ने केकेआर की पारी के 15वें ओवर में आंद्रे रसेल और सेट बल्लेबाज नीतीश राणा को पवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद 18वें ओवर में वापसी करते हुए पैट कमिंस (0), सुनील नरेन (0) और शेल्डन जैक्शन को अपना शिकार बनाया, यानी उन्होंने अपने तीसरे ओवर में 3 विकेट निकाले। इस दौरान उन्होंने एक भी रन नहीं खर्च किए।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…