सड़क पार कर रहे बाइक सवारों को कंटेनर ने कुचला…

सड़क पार कर रहे बाइक सवारों को कंटेनर ने कुचला…

मासूम बच्ची समेत 4 लोगों की हुई मौत…

हरदोई, 02 मई। यूपी के हरदोई जिले में नगर के स्टेशन मार्ग पर एक कंटेनर ने दो बाइकों पर सवार मासूम समेत चार लोगों को कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। मासूम बच्ची ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र ग्राम अलमापुर निवासी रामऔतार (48) खेती करते थे।

वह रविवार की दोपहर बाइक से बहन गंगा देवी (42) को लेकर मझिला थाने के सरैंया गांव एक रिश्तेदार की तेरहवीं में शामिल होने जा रहे थे। गंगा देवी के साथ में उनकी पांच वर्षीय नातिन मीनाक्षी भी थी। शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में आंझी स्टेशन मार्ग पर सामने से लहराकर आए कंटेनर ने बाइक सवार रामऔतार, गंगा देवी को कुचल दिया।

हादसे में मीनाक्षी गोद से उछलकर दूर जा गिरी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार पिहानी के लोहनी निवासी मुईनुद्दीन ने हादसा देखते ही अपनी बाइक खंती में उतार दी। इससे बाइक में पीछे बैठा ओशाफ बाइक से गिर गया। उसे भी कंटेनर ने कुचल दिया। हादसे में रामऔतार, गंगादेवी और ओसाफ की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल मीनाक्षी को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल सुरेश मिश्रा ने बताया कि कंटेनर चालक को हिरासत में लिया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…