किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच छिड़े ट्विटर वॉर में कूदे राम गोपाल वर्मा…

किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच छिड़े ट्विटर वॉर में कूदे राम गोपाल वर्मा…

मुंबई, 28 अप्रैल। राष्ट्र भाषा को लेकर दिए अभिनेता किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच छिड़े ट्विटर वार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा भी कूद पड़े हैं। राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर सिलसिलेवार कई ट्वीट किये हैं। राम गोपाल वर्मा ने इस मुद्दे पर जारी विवाद पर दोनों सितारों में से साउथ एक्टर किच्चा सुदीप का समर्थन किया।

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया-‘तुम्हारे इस सवाल से बेहतर इस पॉइंट को नहीं समझाया जा सकता। क्या होता अगर आप अजय देवगन के हिंदी ट्वीट का जवाब कन्नड़ में देते। आपकी तारीफ बनती है। मुझे आशा है कि हर कोई यह समझ गया होगा कि कोई नॉर्थ साउथ नहीं है सिर्फ एक भारत है।’

इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने अजय देवगन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- ‘मैं इस पर भरोसा करता हूं अजय। मैं आपको काफी समय से जानता हूं। मुझे पता है आपका वो मतलब नहीं था जो कुछ लोगों ने समझा है। भाषाएं क्षेत्रीय और सांस्कृतिक सुविधा से बाहर विकसित हुईं और हमेशा हमें जोड़ने का काम करती है ना की तोड़ने का।’ सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा के ये ट्वीट वायरल हो रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में किच्चा सुदीप ने ‘केजीएफ’ फ्रैंचाइजी की सफलता का हवाला देते हुए ट्वीट किया था कि हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं रही। बॉलीवुड अब तमिल और तेलुगु में फिल्में डब कर सक्सेस के लिए स्ट्रगल कर रहा है। फिर भी वह कामयाब नहीं हो पा रहा है। लेकिन, आज हम लोग ऐसी फिल्में बना रहे हैं, जो हर जगह देखी और सराही जा रही हैं।’

किच्चा के इस बयान के बाद फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनितिक गलियारों में भी हलचल मच गई। वहीं किच्चा सुदीप के इस बयान के जवाब में अभिनेता अजय देवगन ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसके बाद दोनों के बीच एक तरह से ट्विटर वॉर छिड़ गया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…