संथानम ने अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की…

संथानम ने अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की…

चेन्नई, 26 अप्रैल। अभिनेता संथानम ने बैंगलोर में निर्देशक प्रशांत राज द्वारा तमिल और कन्नड़ में बनने वाली अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। नई फिल्म पर काम एक पूजा के साथ शुरू हुआ जिसमें फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने भाग लिया। फॉर्च्यून फिल्म्स के लिए नवीन राज द्वारा निर्मित, बिना शीर्षक वाली फिल्म को प्रोडक्शन नंबर 10 और हैशटैग संथानम 15 के रूप में संदर्भित किया गया है।

प्रशांत राज कन्नड़ में लवगुरु, गाना बजाना, सीटी और ऑरेंज जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। तमिल फिल्म धरला प्रभु से प्रसिद्धि पाने वाली तान्या होप इस फिल्म में संथानम के साथ रोमांस करती हुईं नजर आएंगी। इसमें भाग्यराज, कोवई सरला, मंसूर अली खान, मनोबाला, मोत्तई राजेंद्रन, वैयापुरी, मुथुकलाई, रागिनी द्विवेदी और शकीला जैसे अन्य कलाकार भी होंगे।

महंगे बजट में बन रही फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि कहानी संथानम और तान्या द्वारा निभाए गए दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। नायक और नायिका दो अलग-अलग प्रतिद्वंद्वी विज्ञापन फर्मों के लिए काम करते हैं। उनके कार्यालय की प्रतिद्वंद्विता के परिणामस्वरूप दोनों बिल्ली और चूहे की तरह झगड़ा करते हैं। जिसके बाद कहानी आगे बढ़ती है। फिल्म की शूटिंग चेन्नई, बैंकॉक और लंदन में भी होने की संभावना है। फिल्म के लिए संगीत अर्जुन ज्ञान ने दिया है और छायांकन सुधाकर एस.राज द्वारा किया जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…