छवि मित्तल की ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी हुई पूरी, अभिनेत्री ने साझा किया अनुभव…

छवि मित्तल की ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी हुई पूरी, अभिनेत्री ने साझा किया अनुभव…

मुंबई, 26 अप्रैल। जानी-मानी अभिनेत्री छवि मित्तल ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिये पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इस खबर के सामने आते ही फैंस एवं सेलिब्रिटी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे। वहीं अब एक अच्छी खबर सामने आई है। छवि मित्तल की ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी पूरी हो गई है और अब वह ठीक हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है।

छवि मित्तल ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा-‘जब एनेस्थिसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा, तो मैंने देखा कि मेरी सुंदर ब्रेस्ट पूरी तरह से हेल्दी हैं… और फिर मैं सर्जरी में चली गई। अगली बात जो मुझे पता है,वह यह कि मैं कैंसर फ्री हो गई। सर्जरी 6 घंटे तक चली, कई प्रोसेस किए गए। हालांकि, इसे ठीक होने में लंबा वक्त लगेगा, लेकिन अच्छी बात ये है कि ये अब बेहतर होने वाला है। सबसे बुरा वक्त खत्म हो गया है।

आपकी प्रार्थनाएं मेरे साथ थीं और मुझे अब और भी उनकी ज़रूरत है, क्योंकि मैं बहुत दर्द में हूं। दर्द, जो मुझे उस बड़ी लड़ाई की याद दिलाता है जिसे मैंने अभी-अभी अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ जीता था। मेरे साथ बने रहने के लिए आप लोगों का धन्यवाद। आपके संदेशों ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए। अभी प्रार्थनाएं बंद मत करो…!; इसके साथ ही छवि ने इस मुश्किल दौर में अपने पति मोहित हुसैन को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद दिया है।छवि ने अपने पति को टैग करते हुए लिखा-‘और आखिर में लेकिन सबसे जरूरी। मैं ये बिना तुम्हारे पागलपन के नहीं कर सकती थी मोहित हुसैन। फिर कभी आपकी आंखों में आंसू नहीं देखना चाहती !’

छवि के इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके फैंस एवं उनके तमाम चाहने वाले बहुत खुश हैं।उल्लेखनीय है कि छवि मित्तल ने हाल ही में 16 अप्रैल को पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, लेकिन वह इससे लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनके हौंसले को देखकर जहां हर कोई छवि की तारीफ़ कर रहा था वहीं फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना भी कर रहे थे। छवि अब इस बीमारी को मात देकर पूरी तरह से ठीक हैं।

छवि मित्तल छोटे पर्दे की कई मशहूर धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं जिसमें तीन बहुरानियां, घर की लक्ष्मी बेटियां, बंदिनी, एक चुटकी आसमान, नागिन आदि शामिल हैं। इन सबके अलावा छवि अभिनेता सोनू सूद और ईशा कोप्पिकर की फिल्म ‘एक विवाह ऐसा भी’ में नताशा के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…